India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Malaika arora ने शुरू की 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की शूटिंग

06:23 PM Oct 28, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीजन को जज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने शनिवार को शूटिंग से एक झलक शेयर की। इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका ने फैंस के लिए अपनी वैनिटी वैन से एक फोटो शेयर की

फोटो में, मलाइका को लाल रंग की प्रिंटेड पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि वह शूट के लिए अपने बाल और मेकअप करवा रही हैं, उन्होंने अपनी टीम के साथ एक मिरर सेल्फी ली। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "और यह शुरू होता है.... #झलकदिख्लाजा।" डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का 11वां सीजन शुरू होने वाला है । रियलिटी शो के इस सीजन को मलायका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान जज करेंगे, जबकि गौहर खान और ऋत्विक धनजानी शो को होस्ट करेंगे।

मलायका ने सेलिब्रेट किया 48th बर्थडे

कुछ दिन पहले ही मलायका 48 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पार्टी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा "जैसे ही एक और साल का सूरज डूब रहा है और मैं 48 साल की हो गई हूं, (अपने पसंदीदा बाथरोब में) मैं उस शांति, अपने लोगों और अपनी शांति के लिए आभारी हूं जो मेरी साथी रही है। "मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं"। फोटोज में मलाइका को अपने होटल के कमरे और एक रेस्तरां में भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है।

मलायका ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2023 में सुर्खियां बटोरीं

एक अट्रैक्टिव टॉप में, जिसमें स्ट्रैपलेस डिज़ाइन और प्लंजिंग नेकलाइन थी, मलाइका ने बॉस लेडी की झलक दिखाई। टॉप को ओवरसाइज़्ड फ्लेयर्ड ट्राउज़र्स और ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र के साथ पेयर किया गया था। मलायका ने अपने शोस्टॉपर लुक को गोल्ड स्टेटमेंट चोकर और किलर हाई हील्स के साथ नुकीले काले स्टिलेटोज़ के साथ ग्लैमरस बनाया।

 

Advertisement
Next Article