India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mansoor Ali Khan ने Trisha Krishnan से रेप वाले बयान पर मांगी माफी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

10:35 AM Nov 25, 2023 IST
Trisha Krishnan
Advertisement

Trisha Krishnan साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. वहीं, बीते दिनों एक्ट्रेस फिल्म लियो में नजर आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इन सभी के बीच बीते दिनों एक्ट्रेस पर जाने माने एक्टर Mansoor Ali Khan ने मिसोगाइनिस्ट का टैग लगाया था. हालांकि उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस से माफी मांगी है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

दरअसल, Mansoor Ali Khan ने अपने बयान में कहा कि मेरी सह अभिनेत्री Trisha Krishnan, मुझे  माफ कर दो. भगवान मुझे अपनी शादी में शामिल करके आशीर्वाद दें. माफी के बाद एक्ट्रेस तृषा ने अपने एक्स(ट्वीटर) पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- गलती करना मानवीय है. माफ करना दैवीय है.

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स के ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन ने मंसूर अली खान को पुलिस स्टेशन में हाजिर न होने के लिए समन जारी किया था. चेन्नई सिटी पुलिस ने तृषा कृष्णन के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक कमेंट करने के लिए एक्टर पर मामला दर्ज किया है. यह कार्रवाई डीजीपी शंकर जीवन के आदेश पर की गई. इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले में स्वत संज्ञान लिया और तमिलनाडु पुलिस को एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश जारी किया था.

मंसूर ने कही थी ये बातें

वहीं, अपने खिलाफ समन जारी होने के बाद मंसूर अली खान ने एक बयान देते हुए समय मांगा और दावा किया कि वह गले में संक्रमण से पीड़ित हैं. बता दें कि मंसूर अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान तृषा को लेकर कहा था कि जब मुझे पता चला कि तृषा के साथ काम कर रहा हूं, तो मुझे लगा कि इसमें एक बेडरूम सीन होगा. मुझे लगा था कि मैं तृषा को उठाऊंगा और उसे बेडरूम में लेकर जाऊंगा. ऐसा मैं अपनी अन्य फिल्मों के सीन के दौरान कई एक्ट्रेस के साथ कर चुका हूं. मैं कई सारे दुष्कर्म सीन फिल्माए है, ये मेरे लिए नया नहीं था. हालांकि इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान मुझे तृषा को देखने भी नहीं दिया.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article