India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shahrukh, Deepika , Karan Johar समेत कई बॉलीवुड के सितारों को एक ही छत्त के निचे किया गया स्पॉट, जानिए वजह

10:37 AM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण से लेकर करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा तक बॉलीवुड के दिग्गजों ने मुंबई के एक मशहूर रेस्तरां में एक पार्टी में हिस्सा लिया।शाहरुख ने 'डनकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश किया। 'पठान' स्टार काले रंग के सूट में बहुत अच्छे लग रहे थे और उनके जेले हुए बाल एक छोटी सी पोनीटेल में बंधे हुए थे।

राजकुमार अपनी सामान्य शर्ट और ट्राउजर के साथ वेस्टकोट लुक में थे।पार्टी में शाहरुख की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी शामिल हुईं. मां-बेटी की जोड़ी को काले रंग में ट्विनिंग करते देखा गया। गौरी ने काली पतलून के साथ प्रिंटेड काली शर्ट पहनी थी, जबकि सुहाना धारीदार पैंट के साथ काले टॉप में थी।दीपिका लाल बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने लाल हील्स और लाल लिपस्टिक के साथ जोड़ा था।सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी पार्टी में प्रमुख स्टाइल गोल किए। उन्हें भूरे रंग की जैकेट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने काली टी-शर्ट और काली पैंट के साथ जोड़ा था।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस अवसर के लिए एक बड़े आकार की वाइन रंग की जैकेट और मैचिंग पतलून को चुना।प्राइवेट पार्टी में सुनील शेट्टी, मनीष मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, चंकी पांडे, भावना पांडे और जैकी भगनानी भी नजर आए।यह ज्ञात नहीं है कि वास्तव में पार्टी की मेजबानी किसने की, लेकिन इन सभी सितारों को एक साथ देखकर प्रशंसक सचमुच उत्साहित हो गए। शाहरुख की उपस्थिति ने निश्चित रूप से पार्टी में और अधिक "चार चाँद" जोड़ दिए।उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'डनकी' में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शाहरुख ने हाल ही में 'जवान' के सक्सेस इवेंट में 'डनकी' की रिलीज डेट की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, "हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस (पठान के साथ) से शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी पर हमने 'जवान' रिलीज की, अब नया साल और क्रिसमस करीब है, हम 'डनकी' रिलीज करेंगे। मैं राष्ट्रीय एकता रखता हूं। वैसे भी, जब मेरी फिल्म रिलीज होती है तो ईद होती है।"फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। 'डनकी' 'चक दे इंडिया' अभिनेता का '3 इडियट्स' फेम निर्देशक हिरानी और 'पिंक' अभिनेता तापसी के साथ पहला सहयोग है।

प्रशंसक फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसे साझा करते हुए शाहरुख ने पहले कहा था, "यह एक कॉमिक फिल्म है। उनकी (राजकुमार हिरानी) फिल्में हमेशा कॉमेडी और देश के बारे में बहुत सारी भावनाओं का मिश्रण होती हैं। इसलिए, यह एक बड़ी यात्रा है।" फिल्म, और यह दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरती है और अंत में भारत वापस आती है।"

Advertisement
Next Article