India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग का Mukesh Ambani ने Reliance परिवार के साथ मनाया जश्न

05:07 PM Mar 08, 2024 IST
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने गुजरात के जामनगर शहर में रिलायंस टाउनशिप में विस्तारित 'रिलायंस परिवार' के कर्मचारियों के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य विवाह पूर्व समारोह के दौरान आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी।भव्य कार्यक्रम की झलकियां एक वीडियो में देखी जा सकती हैं। सलमान खान को मंच पर अपने हिट ट्रैक पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है और गायक अरिजीत सिंह को भावपूर्ण ट्रैक गाते हुए देखा जा सकता है।

Anant Ambani-Radhika Merchant : इससे पहले रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन पर बात की थी।अपने बेटे की शादी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की बात आई, तो मेरी दो महत्वपूर्ण इच्छाएं थीं - पहली, मैं अपनी जड़ों का जश्न मनाना चाहती थी। जामनगर हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है और इसका गहरा महत्व है। . गुजरात वह जगह है जहां से हम आते हैं, यहीं पर मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी का निर्माण किया था, और मैंने इस शुष्क और रेगिस्तान जैसे क्षेत्र को हरे-भरे टाउनशिप और एक जीवंत समुदाय में परिवर्तित करके अपना करियर शुरू किया।

"दूसरा, मैं चाहता था कि उत्सव हमारी कला और संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि हो और हमारे प्रतिभाशाली रचनात्मक दिमागों के हाथों, दिलों और कड़ी मेहनत से बनाई गई हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतिबिंब हो। संस्कृति और परंपरा ये नीव है भारतीय सभ्यता की और है प्राचीन और पवित्र भारत भूमि को मैं दिल से नमन करती हूँ।”उत्सव के लिए दुनिया भर से मशहूर हस्तियां और मशहूर हस्तियां गुजरात में एकत्र हुईं। मेहमानों की सूची में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड सेलेब्स और एमएस धोनी, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसी प्रसिद्ध खेल हस्तियां शामिल थीं। "रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Advertisement
Next Article