India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sobhita Dhulipala से आज सगाई कर सकते हैं Naga Chaitanya!, पिता नागार्जुन शेयर करेंगे पहली फोटो?

01:01 PM Aug 08, 2024 IST
Advertisement

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के इंडस्ट्री के कथित लवबर्ड्स हैं. समान्था रूथ प्रभु के तलाक के बाद से ये खबरें है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. अब खबर है कि दोनों रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala आज सगाई कर अपने प्यार के रिश्ते को नया नाम देने के लिए एक कदम आगे बढ़ाने वाले हैं. कहा जा रहा है कि उनके रिश्ते को ऑफिशियल नागा चैतन्य के पिचा नागार्जुन करने वाले हैं.

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके रिश्ते को लेकर ये अटकलें सिर्फ सोशल मीडिया पोस्ट से ही लगाए गए. क्योंकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की. अब खबर है कि दोनों आज सगाई करने वाले हैं.

आज सगाई करेंगे नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला

द ग्रेट आंध्रा के मुताबिक, एक अत्यधिक विश्वसनीय स्रोत ने इस खबर की लगभग पुष्टि कर दी है. जिसके बाद नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आज अगर ऐसा होता है तो दोनों स्टार्स के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

नागार्जुन शेयर करेंगे कपल की पहली फोटो

कपल को अक्सर एक साथ देखा गया है, जिससे दोनों के बीच प्यार-मोहब्बत की अफवाहों को हवा मिली. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आज तक अपने रिश्ते तो लेकर बात नहीं की है. सगाई की खबरों के बीच फैंस अब आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक और दिलचस्प बात ये सामने आई है कि साउथ सुपरस्टार और नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर इस सगाई के बारे में एक नोट जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सगाई की तस्वीरें शुक्रवार को सामने आ सकती हैं.

शोभिता धूलिपाला ने जब कहा- मैं प्यार में…

जीक्यू इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शोभिता धूलिपाला ने भी प्यार पर कुछ विचार साझा किए थे. हालांकि वह अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में अस्पष्ट रही, उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा प्यार में रहती हूं. उन्होंने कहा था कि यह संभवतः एकमात्र ऐसी चीज है जो एक आवश्यकता और विलासिता है. जबकि कपल ने अपने रिश्ते को निजी रखा है.

Advertisement
Next Article