India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिर से घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं नागा चैतन्य! सामंथा के बाद अब इस लड़की के साथ करने जा रहें हैं दुबारा शादी

11:48 AM Sep 15, 2023 IST
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की फिर से शादी की खबरें सामने आ रही हैं। जी हां सामंथा रूत प्रभु के साथ तलाक के ठीक 2 साल बाद नागा चैतन्य की शादी की खबरें सामने आ रही है। इंटरनेट पर एक्टर की जोड़ी फिर से सामंथा रूत प्रभु के साथ बनाई जा रही है। बता दें कि एक्टर चैतन्य और सामंथा 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद दोनों ने अपनी 4 साल की शादी के बाद डाइवोर्स ले कर अपने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। लेकिन अब 2 साल बाद फिर से शादी करने जा रहे हैं चैतन्य?और क्या सामंथा से ही शादी करने जा रहे हैं चैतन्य? ऐसी खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

बता दें कि 2 साल पहले जब नागा चैतन्य और सामंथा रूत प्रभु के अलग होने की बात सामने आई थी तब इनके फैंस का दिल टूट गया था। दोनों के डाइवोर्स की डिटेल्स मीडिया में छाई हुई थी। खबरें आई थी की दोनों ने म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से ये फैसला लिया था। जिसके बाद सामंथा ने divorce alimony लेने से भी इंकार कर दिया था। जिसपर सामंथा को काफी appriciate भी किया गया था। लेकिन दोनों ने ही अपने डाइवोर्स का रीज़न नहीं बतया।

लेकिन अब डाइवोर्स के 2 साल बाद चैतन्य के फिर से घोड़ी चढ़ने की ख़बरें आ रही है। बता दें की काफी दिनों से रूमर्स आ रहीं थी कि नागा चैतन्य अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकें हैं। ऐसे में वह अब दूसरी शादी के लिए सोच रहे हैं। 


खबरें ये भी आ रही थी की नागार्जुन काफी दिनों से अपने बेटे की शादी करने की फ़िराक में थे और अब इन ख़बरों के बिच लग रहा है कि चैतन्य जल्द ही शादी के बंधन में बाधने वाले हैं। हालंकि अभी तक नागार्जुन परिवार से इस बात पर कोई स्टेटमेंट नहीं मिली है और न ही अभी तक लड़की के नाम पर कोई टिपण्णी आई है लेकिन ये खबरें आ रही है कि चैतन्य की होने वाली दुल्हनिया एक बिज़नेस फ़ैमिली से बिलोंग करती है। 

अभी थोड़े दिन पहले तक एक्टर नागा चैतन्य का नाम ‘मेड इन हेवन’ फेम एक्टर ‘शोभिता धूलिपाला’ के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन अब शादी की ख़बरों के बीच इस बात पर भी ताला लग गया है।आने वाले दिनों में ये देखने को मिलेगा की चैतन्य आख़िरकार किसके साथ अपनी जोड़ी बनाते हैं। 

Advertisement
Next Article