India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'सितारे जमीन पर' के लिए एक्ट्रेस का नाम हुआ फाइनल, Aamir Khan ने खुद रिकमेंड किया अदाकारा का नाम

02:55 PM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के नामों का जब भी जिक्र होता हैं। इस लिस्ट में आमिर खान का नाम जरूर ही जोड़ा जाता हैं। इस बात में भी कोई दो राय नहीं हैं की बीते कुछ समय से आमिर खान की बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिहाज से कुछ खास अच्छा नहीं गुजरा है। यही कारन हैं की फैंस एक्टर के धांसू एंट्री का इन्तेक़ार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' का एलान किया है। जिसकी लीड एक्ट्रेस का नाम भी अब सामने आ रहा हैं।

दरअसल हाल ही में एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने अपकमिंग फिल्मों का एलान कर दिया हैं। जहां साल 2007 में आमिर की 'तारे जमीन पर' की थीम पर सुपरस्टार की ये अगली फिल्म 'सितारे जमीन पर' भी होने वाली है। ऐसे में अब इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस के लिए के नाम के लिए मेकर्स लगातर अलग-अलग नामों का चयन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही लेटेस्ट जानकरी के अनुसार आमिर खान ने खुद इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस के नाम का सुझाव दिया हैं। बता दे की ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रितेश देशमुख की पत्नी और बी टाउन एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा हैं। आमिर का मानना है कि इस फिल्म के रोल में जेनेलिया एक दम फिट बैठेंगे। ऐसे में अब कहा जा रहा हैं की जेनेलिया ही इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी हैं।

आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' की घोषणा के बाद हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि इस मूवी को आने में अभी काफी वक्त हैं, लेकिन आमिर खान के फैंस के लिए ये काफी राहत भरी खबर है।

क्योंकि बीते 1 साल से आमिर के चाहने वाले उन्हें बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब हैं। इसके साथ ही आमिर के फैंस उनसे एक सुपरहिट फिल्म की भी उम्मीद कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article