India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Welcome 3' में वेलकम न होने पर भड़के Nana Patekar बोले 'अब हम पुराने हो गए हैं'

11:52 AM Sep 13, 2023 IST
Advertisement

बता दें कि बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ‘नाना पाटेकर’ छह साल बाद लम्बे इंतज़ार के बाद विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आएंगे।  इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर नाना पाटेकर ने ‘वेलकम टू द जंगल’ का पार्ट न होने पर अपना  रिएक्शन दिया। बता दें, अक्षय कुमार की हिट फ्रैंचाइज़ी वेलकम 3 की अनाउंसमेंट कर दी गई है।बता दें कि  इस फ्रैंचाइज़ी के पहले और दुसरे पार्ट में नाना पाटेकर ‘उदय शेट्टी’ के रोल में नज़र आये थे। वहीं उदय शेट्टी के भाई का किरदार निभा रहे मझनू भाई यानी अनिल कपूर भी नहीं नज़र आएंगे। तीसरे पार्ट में नाना और अनिल कपूर की जगह सुनील शेट्टी और अरशद वारसी को कास्ट किया गया  हैं। जब इस वाकिये पर नाना से सवाल किया गया जब उनका जवाब सुन आप भी हो जायेंगे हैरान।

‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जब नाना पाटेकर से ‘वेलकम टू द जंगल’ का हिस्सा न होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं इसका हिस्सा इसलिए नहीं हूं क्योंकि शायद उन्हें लगता होगा कि मैं बहुत पुराना हो गया हूं”! इसके बाद एक्टर ने स्टेज पर बैठे डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तरफ इशारा करते हुए बोला, “इन्हें नहीं लगता मैं इतना बूढ़ा हो गया हूं, इसलिए इन्होंने मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। बस इतनी सी बात है” the

बता दें, जब #Metoo Movement के टाइम तनुश्री दत्ता ने एक्टर पर Sexual Harassment का आरोप लगाया था, तब से वे फिल्मों से गायब चल रहे थे। द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च के टाइम जब उनसे पूछा गया कि 6 साल तक बड़े परदे से गायब रहने का कारण क्या रहा  ? इस पर नाना ने कहा, “मेरे लिए इंडस्ट्री कभी बंद नहीं हुई।  इंडस्ट्री आपके लिए अपने दरवाजे कभी बंद नहीं करती।  अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं तो वे आपके पास आएंगे और आपसे पूछेंगे। ये आपको डिसाइड करना होगा कि आप कर सकते हैं या नहीं।  यहां पर हर किसी को काम मिलता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे करना चाहते हैं या नहीं”

बता दें कि ‘वेलकम फिल्म फ़्रेंचाइज़ की तीसरी फिल्म वेलकम तो थे जंगल का टीज़र अक्षय कुमार के बर्थडे 9 सितम्बर को रिलीज़ किया गया था। मल्टीस्टारर इस फिल्म में अक्षय के साथ अरशद वारसी, सुनील शेट्टी , रवीना टंडन , और दिशा पाटनी भी नज़र आ रहीं हैं।  


Advertisement
Next Article