India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Neha-Rohanpreet Wedding Anniversary Special : ऐसे हुई थी Neha-Rohanpreet की मुलाकात, पहली मुलाकात में दिल हार बैठे थे कपल

01:54 PM Oct 24, 2023 IST
Advertisement
नेहा कक्कड़ ने वर्ष 2020 में आज ही के दिन रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर सबको चौंका दिया था। एक गाने के जरिए नेहा और रोहनप्रीत हमेशा के लिए एक दूसरे के करीब आ गए थे।
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात उनके गाने 'नेहू द व्याह' की शूटिंग के दौरान सेट पर हुई थी। जिसके बाद से फैंस दोनों के शादी के सपनें संजोने लगे थे।
रोहनप्रीत ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि दोनों की सेट पर मुलाकात हुई थी और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि गाने की लाइनें रियल लाइफ में भी सच हो जाएंगी।
रोहनप्रीत और नेहा दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे। दोनों को एक दूसरे का नेचर काफी ज्यादा अट्रैक्ट किया था। यही वजह थी की चंद दिनों की ही मुलाक़ात के बाद ये हमेशा के लिए एक हो गए।
बता दे की रोहनप्रीत से पहले नेहा हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद नेहा का प्यार से विश्वास उठ गया था। जिसके बाद वो वह डिप्रेशन की भी शिकार भी हो गई थीं।
नवरात्रि के मौके पर दोनों ने माता रानी के आशीर्वाद के साथ शादी कर ली थी। इनकी शादी की तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आई थीं। दोनों की शादी को तीन वर्ष पूरे हो गए हैं।
Advertisement
Next Article