India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Newlyweds कपल Arbaaz Khan,Sshura Khan नए साल की छुट्टियों के लिए हुए रवाना

12:23 PM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

Arbaaz Khan,Sshura Khan : सलमान खान के भाई और प्रोड्यूसर अरबाज खान के लिए नया साल वाकई खास होने वाला है क्योंकि वह 2024 में अपनी पत्नी शूरा खान के साथ आएंगे।शनिवार की सुबह, इस न्यूलिवेड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और उन्होंने ख़ुशी से शटरबग्स के लिए पोज़ दिया।ऑनलाइन सामने आए वीडियो में अरबाज को काली स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने नीली जींस के साथ पेयर किया है। शूरा ने एक ग्रे को-ऑर्ड सेट चुना जिसे उसने एक शानदार काली टोपी के साथ अपने लुक को उन्होंने कम्पलीट किया ।आपको बता दें,अरबाज और शूरा की शादी 24 दिसंबर को मुंबई में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक प्राइवेट निकाह सेरेमनी में हुई।

Arbaaz Khan,Sshura Khan : शादी के बाद, अरबाज ने इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से शूरा के साथ अपने नए रिश्ते की अनाउंसमेंट की ।उन्होंने लिखा, "अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं![?] हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!"शादी के लिए, अरबाज ने अपनी दुल्हन शूरा के साथ मैच करते हुए बेज रंग के पैंट के साथ एक फ्लोरल बंदगला पहना था, जिसने निकाह के लिए एक पीच रंग का लहंगा पहना था।

यह शादी करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुआ।अरबाज और शूरा के निकाह समारोह में एक्ट्रेस रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख के अलावा सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, सलमान खान, सोहेल खान और अलवीरा अग्निहोत्री सहित परिवार के सदस्य भी शामिल हुए।अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया; उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग हो गए।कथित तौर पर, उनकी मुलाकात मेकअप आर्टिस्ट शूरा से उनकी आगामी फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई, जिसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article