India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nia Sharma ने अपने भाई और Krystle D'Souza को बांधी राखी, सोशल मीडिया पर शेयर किया तस्वीरें

11:41 AM Aug 20, 2024 IST
Advertisement

अभिनेत्री निया शर्मा ने सोमवार को अपने भाई विनय और 'एक हजारों में मेरी बहना है' की सह-कलाकार क्रिस्टल डिसूजा को राखी बांधकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाया और तस्वीरें साझा कीं।

इंस्टाग्राम पर निया के 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हम उन्हें सफेद और नीले रंग के एथनिक सूट में देख सकते हैं। उन्होंने अपने बालों को बेहतरीन तरीके से संवारा है और नीले और सफेद रंग के लंबे झुमके के साथ अपने लुक को पूरा किया है। उनके भाई ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ है।

निया शर्मा ने अपने भाई को बांधी राखी



तस्वीर में निया अपने भाई को प्यार से गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। निया का एक वीडियो भी है जिसमें वह अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही हैं और 'एक हजारों में मेरी बहना है' गा रही हैं। इसके बाद वह अपने भाई को चॉकलेट का एक डिब्बा और कुछ फल देती हुई दिखाई दे रही हैं। निया ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "ये मेरा भाई है, मैं इसकी बहनें हूं और ये हमारा रक्षा बंधन"।

निया और क्रिस्टल का राखी सेलिब्रेशन

निया के घर पर अभिनेत्री क्रिस्टल भी दिख रही हैं। क्रिस्टल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिवा टाई-डाई प्रिंट वाला नीला और सफेद स्लीवलेस सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में बेस्टी निया और क्रिस्टल एक-दूसरे को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं। क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा, "बहन हूं मैं तेरी, खून का रिश्ता है हमारा। निया ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, "बहुत आसान कस्टमाइज़्ड गिफ्ट बहुत पसंद आए. मैं बहुत अभिभूत हूं भाई वास्तव में प्रयास की सराहना करती हूं क्रिस्टल ने इसका जवाब देते हुए कहा, "लव यू बहना।"

'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रही हैं निया

बता दें कि निया सेलिब्रिटी कुकिंग शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रही हैं। इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं। इसे भारती सिंह होस्ट करती हैं और शेफ हरपाल सिंह सोखी जज करते हैं। वह शो 'सुहागन चुड़ैल' में निशिगंधा की भूमिका भी निभा रही हैं। निया को 'बहनें', 'मेरी दुर्गा', 'काली - एक अग्निपरीक्षा' में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने 2020 में 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में भाग लिया और शो की विजेता रही।

Advertisement
Next Article