India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्म कर नीता अंबानी ने जीता सबका दिल

11:04 AM Mar 04, 2024 IST
Advertisement

बिज़नेस टाइकून मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्रे वेडिंग फंक्शन्स में बड़ी बड़ी हस्तियां आयी, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारे इवेंट में पहुंचे। इवेंट के आखिरी दिन यानी 3 मार्च को अनंत की माँ नीता अंबानी ने अपने कल्चरल डांस फॉर्म से सभी का दिल जीत लिया।

गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक अनंत- राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धूम थी। चारों ओर इनके प्री वेडिंग के ही चर्चे थे।  जहाँ पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना ने परफॉर्म किया वही पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गानों ने भी महफ़िल जमाई। लेकिन इवेंट के आखिरी दिन अनंत अम्बानी की माँ नीता अम्बानी के डांस परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया, उन्होनें बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन्स में कल्चरल डांस परफॉर्म किया।

नीता अम्बानी ने दी शानदार परफॉरमेंस

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने जो परफॉर्मेंस दी वह गाना मां अंबे को समर्पित है। उन्होंने अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के आगे की जर्नी के लिए मां अंबे का आशीर्वाद लेने के लिए विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉरमेंस दी। परंपरा और आध्यात्मिकता को श्रद्धांजलि देते हुए, नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी। उन्होनें ट्रेडिशनल ऑरेंज साड़ी पहने बहुत ही शानदार डांस किया। सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें नीता एक ट्रेनेड भरतनाट्यम डांसर हैं।

पूरे हुए प्री वेडिंग फंक्शन्स

तीन दिन तक चले अनंत राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स का रविवार यानी 3 मार्च का आखिरी दिन था, फंक्शन्स पूरी धूम धाम के साथ पूरे हुए । जहाँ कई सितारों ने पहुंचकर इवेंट में चार चाँद लगाए।  इसी के साथ आपको बता दें कि जुलाई 2024 में अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 

 

 

Advertisement
Next Article