India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia Bhatt ही नहीं, 'लापता लेडीज' की 'फूल' भी Met Gala 2024 मे हुई शामिल

12:37 PM May 08, 2024 IST
Advertisement

मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) के इवेंट में दुनियाभर से स्टार्स माजूद हुए । इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने  सब्यसाची का आउटफिट पहनकर खूब  कहर ढाया उनके अलावा एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस मेट गाला मे शामिल हुई जिनका अब फोटो वायरल हो रहा है ।

आलिया भट के बाद नितांशी गोयल हुई वायरल

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी है  सब्यसाची के आउटफिट में एक्ट्रेस ने इवेंट में चार चांद लगाए है  7 मई को एक्ट्रेस पूरे दिन चर्चा  मे रहीं। हालांकि, उनके अलावा एक और भारतीय एक्ट्रेस मेट गाला पहुंची थीं, लेकिन किसी की नजर उन पर नही पड़ी  मेट गाला 2024 के कारपेट से लापता लेडीज की फूल यानी नितांशी गोयल की तस्वीर सामने आई है। इसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। महज 17 साल की उम्र में नितांशी गोयल मेट गाला जैसे पॉपुलर इवेंट में भी पहुंच गई हैं। जोकि अपने आप मे ही एक बड़ी बात है । मेट गाला 2024 से सामने आई फोटो में नितांशी गोयल लापता लेडीज वाले लुक में नजर आ रही हैं। रेड कलर की साड़ी पहने नितांशी गोयल शॉल से खुद को ढके हुए  तस्वीर मे नज़र आ रही है । मेट गाला के इवेंट में लापता लेडीज एक्ट्रेस कमाल तो  लग रही हैं, लेकिन ये ओरिजिनल फोटो नहीं हैं, बल्कि फोटोशॉप की गई है।



फोटोशॉप से तस्वीर को किया एडिट

आमिर खान फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट पर मेट गाला में नितांशी गोयल की फोटोशॉप वाली तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर लापता लेडीज एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया। पोस्ट पर कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ भी की। लेकिन आपको बता दें की ये तस्वीर ओरिजिनल  नहीं है बल्कि इससे एडिट किया गया है आपको बतादे इससे फोटोशॉप के ज़रिये एडिट किया गया है

 

 

Advertisement
Next Article