India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय सेतुपति नहीं, मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ के साथ ये एक्टर था श्रीराम राघवन की पहली पसंद

07:00 PM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

विजय सेतुपति : सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मैरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में हैं। सुपरस्टार विजय सेतुपति और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। 'अंधाधुन' फेम निर्देशक श्रीराम माधवन की ये अपकमिंग मूवी एक जबरदस्त सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। जिसमें कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर अभी से ही भारी बज बना हुआ है।

विजय सेतुपति :  सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मैरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में हैं। सुपरस्टार विजय सेतुपति और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। 'अंधाधुन' फेम निर्देशक श्रीराम माधवन की ये अपकमिंग मूवी एक जबरदस्त सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। जिसमें कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर अभी से ही भारी बज बना हुआ है। पहली दफा अदाकारा कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी दर्शकों को ऑन स्क्रीन नजर आएगी। इस फिल्म में विजय सेतुपति दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं। यही वजह है कि फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मूवी के लिए निर्देशक श्रीराम माधवन की पहली पसंद विजय सेतुपति नहीं थे

विजय सेतुपति नहीं, वरुण धवन को कास्ट करना चाहते थे श्रीराम माधवन

दरअसल, हाल ही में इस मूवी के प्रमोशन के दौरान श्रीराम माधवन ने  'द फ्री प्रेस जनरल' को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म का आइडिया उन्होंने पहले वरुण धवन को सुनाया था। उन्होंने बताया कि 'बदलापुर' की शूटिंग के दौरान उन्होंने इस मूवी का बेसिक आइडिया वरुण धवन को सुनाया था। उन्हें किरदार पसंद भी आया। मगर फिर इस मूवी में बाद में विजय सेतुपति की एंट्री हो गई। निर्देशक ने कहा, 'काफी सालों पहले मैंने फिल्म का बेसिक आइडिया वरुण धवन को सुनाया था। वो उस वक्त काफी बिजी थे और फिर मैंने उन्हें मूवी इक्कीस में कास्ट कर लिया। तो फिर इस फिल्म के लिए मैं नए एक्टर की तलाश में लग गया। क्योंकि मैं 'मैरी क्रिसमस' के लिए सेम एक्टर को रिपीट नहीं करना चाहता था।'

ऐसे हुई 'मैरी क्रिसमस' में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एंट्री

श्रीराम माधवन ने बताया कि 'अंधाधुन' की सफलता के बाद उन्हें कटरीना कैफ का कॉल आया था। जो उनके साथ काम करना चाहती थीं। उन्होंने 'मैरी क्रिसमस' की कहानी कटरीना कैफ को सुनाई जो तुरंत इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गईं। मगर फिर दिक्कत ये थी कि उनके अपोजिट किसे कास्ट करें। इस दौरान उनकी मुलाकात विजय सेतुपति से हुई। उन्होंने विजय सेतुपति से इस फिल्म के बारे में बातचीत की और फिर बात बन गई।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article