India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब Rohit Shetty की फिल्म 'सिंघम' में एक्शन करती दिखाई देंगी शांति प्रिया! इतने बजट में शूट होनी हैं फिल्म

05:37 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म सिंघम का तीसरा पार्ट सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अजय देवगन और करीना कपूर के फैंस फिल्म में इनका वही पुराना अंदाज देखने के लिए काफी excited हैं। इस बीच मूवी को लेकर एक और बड़ी अपडेट आई है। सिंघम अगेन का क्लाइमैक्स मोटे बजट में शूट होगा जिसमें अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण और कई अन्य कलाकार शामिल होंगे।बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' का नाम शामिल है। अजय देवगन के साथ एक बार फिर डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक्शन से भरपूर फिल्म लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। करीना कपूर फिल्म का हिस्सा होंगी।एक्ट्रेस ने सेट से अपनी फोटो शेयर कर मूवी में अपनी एंट्री पक्की कर दी है। 

मगर खबर है कि करीना के अलावा एक और एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म में अपना जलवा दिखाएगी। और फिल्म में एक और एक्ट्रेस को ले कर जिसका नाम सबसे ऊपर आ रहा है वो है दीपिका पादुकोण। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में होगी। मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का क्लाईमैक्स हैदराबाद में शूट होगा, जो काफी डेडली होने वाला है।

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के अलावा चार और बड़े एक्टर्स का एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। क्लाइमैक्स सीन को लेकर अपडेट आया है कि इसमें कुछ कलाकारों की एंट्री होगी। ये भी बताया गया है कि क्लइमैक्स की शूटिंग का बजट 25 करोड़ रुपये है।

'सिंबा' यानी कि रणवीर सिंह की फिल्म में एंट्री पहले ही पक्की हो गई थी। अब खबर है कि करीना कपूर और अजय देवगन के साथ फिल्म में अक्षय कुमार भी होंगे। 'सिंघम अगेन' के क्लाइमैक्स को बड़े लेवल पर शूट किया जा रहा है। इस सीन को अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ भी शूट किए जाने की बात सामने आई है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी क्लाइमैक्स का हिस्सा होंगी।

Advertisement
Next Article