India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नूपुर शिखरे ने शादी से एक दिन पहले मंगेतर बन इरा खान के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट

01:21 PM Jan 03, 2024 IST
Advertisement

 नूपुर शिखरे :  आमिर खान की बेटी इरा खान आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं।मंगलवार की रात, नुपुर शिखरे ने इरा के साथ कुछ फोटोज शेयर की और उन्होंने लिखा,One more day of being your fiancée @khan.ira ❤️😘I love you so much 😘😘😘।"

 नूपुर शिखरे :  इसके जवाब में इरा खान ने भी कमैंट्स में अपना प्यार नूपुर को भेजा । नुपुर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में इरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और नो-मेकअप लुक चुना था। दूसरी ओर, नूपुर लाल कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन जैकेट और काले पजामे के साथ अपने लोक को कम्पलीट किया।वहीं लास्ट की दो पिक्चर्स में कपल को खाना खाते हुए देखा जा सकता है।

नूपुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इरा की एक तस्वीर भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "आई लव यू @Khan.ira, #MyBride।" इससे पहले मंगलवार रात को आमिर और उनके बेटे जुनाउद को इरा की मेहंदी सेरोमोनी के लिए इवेंट पर पहुंचते देखा गया था। इरा और जुनैद आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी से हुए बच्चे हैं।आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ उनकी कार में बैठी नजर आईं। मां-बेटे की जोड़ी एथनिक ऑउटफिट में सजी हुई थी।इससे पहले आमिर ने पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। वह काली टी-शर्ट और हैरम पैंट पहने नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और हाथ हिलाकर मुस्कुराये। उसने कहा, "धन्यवाद," और फिर अंदर चला गया।

इरा ने पिछले साल 18 नवंबर को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई की थी।सगाई समारोह में खान परिवार - इमरान खान, आमिर की पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरण राव और अभिनेता फातिमा सना शेख उपस्थित थे।शादी मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में तय हुई है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article