India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia Bhatt की फिल्म 'Poacher' का official trailer हुआ आउट, इस दिन होगी OTT पर स्ट्रीम

04:53 PM Feb 15, 2024 IST
Advertisement

Alia Bhatt  : अपकमिंग crime series 'पोचर' के मेकर्स ने गुरुवार को इसका ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया।इंस्टाग्राम पर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "भारत में सबसे बड़े अपराध रैकेटों में से एक की कहानी! #पॉचरऑनप्राइम, एक नई अमेज़ॅन ओरिजिनल क्राइम सीरीज़, जिसका प्रीमियर 23 फरवरी को होगा। ट्रेलर अभी जारी होगा!"

Alia Bhatt  : पोचर का निर्माण ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन कंपनी क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है, जिसमें आलिया भट्ट सीरीज की Executive Producer हैं। ट्रेलर हाथियों की निर्मम और लगातार हत्या की दिल दहला देने वाली हकीकत की झलक पेश करता है। यह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे सामरी लोग शामिल हैं, जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी अथक खोज में लगे हुए हैं। लेकिन क्या इन आपराधिक कृत्यों के मूक पीड़ितों - असहाय हाथियों - को वह न्याय मिलेगा जिसके वे वास्तव में हकदार हैं? यह प्रश्न इस विचारोत्तेजक अपराध शृंखला के मूल में गहराई से गूंजता है। सच्ची घटनाओं के आधार पर, पोचर कुशलतापूर्वक व्यक्तिगत लाभ और लालच से प्रेरित मानव कार्यों के परिणामों पर प्रकाश डालता है, जिससे संभावित जोखिमों और इन प्रजातियों को खतरे में डालने पर जोर दिया जाता है।

 

Series के बारे में बात करते हुए, कार्यकारी निर्माता आलिया भट्ट ने एक बयान में कहा, "इस परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और इटरनल की हमारी पूरी टीम के लिए गर्व का स्रोत है। पोचर गंभीर और दिल तोड़ने वाले मुद्दे को संबोधित करने के लिए एक स्पष्ट आह्वान है।" जानवरों का अवैध शिकार और अवैध वन्यजीव व्यापार। मुझे उम्मीद है कि रिची की शक्तिशाली कहानी हर किसी को वन्यजीव संरक्षण की तत्काल आवश्यकता पर जोर देने के लिए मजबूर करती है और हमें सभी जीवित प्राणियों के साथ सह-अस्तित्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। क्यूसी एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो में साझेदार पाकर मैं बहुत खुश हूं इस कथा को दुनिया के सामने लाने के लिए।"

'पोचर' 23 फरवरी, 2024 से अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement
Next Article