India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

JAWAN के बिके ओटीटी राइट्स, करोड़ो में हुई डील, इस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म

03:31 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान शुरूआती दिनों से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाता हुआ दिख रह हैं। शाहरुख़ खान स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के साथ ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में अब फिल्म एक और रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिख रही हैं। जहां फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर अब खबर सामने आ रही हैं। जिसको लेकर फिल्म ने करोड़ो की डील पक्की कर ली हैं। 
बता दे की फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल मचाता हुआ दिख रह हैं। जहां अब थिएटर में धमाल मचाने के बाद पठान जल्द ही  ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।  इस बीच अब जवान के ओटीटी राइट्स को लेकर जानकारी सामने आई है। आपको बता दे की शाह रुख खान की फिल्म ने यहां भी कई सौ करोड़ की डील की है।
थिएटर्स में जवान शुरू होने से पहले स्क्रीन पर नेटफ्लिक्स का नाम आता है। इससे ये बात तो साफ हो गई है कि जवान जब भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी तो नेटफ्लिक्स पर ही स्ट्रीम की जाएगी यानी मेकर्स ने जवान की रिलीज से पहले ही इसके ओटीटी राइट्स की डील फाइनल कर ली थी। 
जवान के ओटीटी राइट्स में शामिल रकम की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने इसके लिए मोटी रकम वसूली है। जवान के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को 250 करोड़ में फिल्म के राइट्स बेचे हैं। हालांकि, जवान के मेकर्स की तरफ से अभी कोई पुष्टी नहीं की गई है।
बता दे की साल 2023 के शुरुआत से ही शाहरुख़ खान बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं। शुरुआत में पठान ने जहां छप्पड़फाड़ कमाई की थी तो वही अब पठान के बाद जवान भी कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिख रही हैं। इसी के साथ इसी साल शाहरुख़ खान की फिल्म धुंकी रिलीज होने वाली हैं। जिसे साउथ के डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनाया जा रहा हैं। 
Advertisement
Next Article