India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Panchayat 3: पंचायत 3 में ऐसे दिखेगें 'सचिव जी और बनराकस', सामने आया फर्स्ट लुक

09:28 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Panchayat 3 First Look: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज Panchayat के अब तक के दोनो सीजन हिट रहे हैं। अब तक Jitendra Kumar स्टारर इस सीरीज ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया है । फैंस इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स की तरफ से Panchayat Season 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। Panchayat 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज कर मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। इन पोस्टर्स में बनराकस और सचिव जी नजर आ रहे हैं।

HIGHLIGHTS

फैंस को था Panchayat 3 का इंतजार

प्राइम वीडियो की पंचायत वेब सीरीज के पहले दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस सीरीज को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है। वेब सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट ने कुछ इस कदर कमाल किया है कि पंचायत का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोला है। इस बीच Panchayat 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिल गए हैं।
दरअसल शनिवार को सीरीज के मेकर्स की तरफ से पंचायत सीजन 3 के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं।

इस पोस्टर में वेब सीरीज के एक्टर Jitendra Kumar यानी सचिव जी कंधे पर बैग टांग कर बाइक पर जाते दिख रहे हैं, जबकि दूसरी पोस्टर में पंचायत 2 के कैरेक्टर Bhushan यानी बनराकस (Durgesh), Vinod (Ashok Pathak) और Prahlad (Faizal Khan) एक साथ नजर आ रहे हैं।इन पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- हमको अच्छे से मालूम है इंतजार काफी असहनीय होता है। इस वजह से हम आपके लिए सीधे सेट से कुछ स्पेशल लेकर आए हैं। इस कैप्शन के साथ पंचायत सीजन 3 का जिक्र भी किया गया है। ऐसे में अब ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि कुछ समय बाद ये सीरीज ऑन द फ्लोर होगी।

2024 में हो सकती है रिलीज

Panchayat वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था। इसके बाद साल 2022 में इस सीरीज के दूसरे पार्ट ने वापसी की और फैंस को वो सीजन भी हद से ज्यादा पसंद आया। ऐसे में अब फैंस Panchayat 3 के रिलीज के लिए बेकरार हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल 2024 में Panchayat सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article