India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी के बाद हनीमून के लिए नहीं जाएंगें Parineeti Chopra और Raghav Chadha, इस वजह से लिया ये बडा फैसला

01:14 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के इस वक़्त के सबसे चर्चित कपल कहे जाने वाले परिणीति चोपड़ा और राघव चढ़ा इस वक़्त खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल दोनों ही कपल 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में अपनी ड्रीमी वेडिंग के बाद से लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। ऐसे में अब फैंस दोनों के हनीमून प्लान्स को जानने के लिए खासा एक्साइटेड दिख रहे हैं। जहां अब कपल के हनीमून को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा हैं।

दरअसल कपल के लेटेस्ट अपडेट तो खबर यह सामने आ रही हैं की परिणीति और राघव ने अपने हनीमून की कोई प्लानिंग नहीं की है और निश्चित रूप से वे इसे स्किप करने वाले हैं। दरअसल रिपोर्ट की माने तो दोनों अपने पेंडिंग वर्क कमिटमेंट पर फोकस करना चाहते हैं और फिलहाल अपने हनीमून की कोई प्लानिंग नहीं करना चाहते हैं। कथित तौर पर, परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज' के लिए अपने कमिटमेंट की वजह इसके प्रमोशन में पूरी ताकत से लगेंगी। वे चड्ढा निवास में कुछ फैमिली टाइम भी एंजॉय कर रही हैं। दूसरी ओर, राघव संसद के शीतकालीन सत्र के लिए भी तैयारी करेंगे।

बता दे की परिणीति इस वक़्त अपना सारा क्वालिटी टाइम अपने ससुराल वालों के साथ दिल्ली में बिता रही हैं। जहां उदयपुर से शादी के बाद परिणीति फिलहाल दिल्ली में ही अपने परिवार वालों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। जिसके बाद परिणीति सीधे मुंबई के लिए रवाना होंगी। जहां उनकी अपकमिंग फिल्म मिशन रानीगंज की प्रमोशनल एक्टिविटिज भी शामिल हैं। इसके अलावा, राघव के पास संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर बहुत सारी चीजें हैं, जो नवंबर और दिसंबर के बीच शुरू होने की उम्मीद है.”

बता दे की अब कपल के रिसेप्शन को लेकर भी ताजा अपडेट सामने आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा हैं की अपने वर्क कमिटमेंट के कारण कपल अपने रिसेप्शन्स को भी कैंसल कर रहे हैं। कपल के करीबी सूत्र ने को बताया कि परिणीति और राघव के दिल्ली और चंडीगढ़ में पूर्व निर्धारित रिसेप्शन रद्द कर दिए गए हैं।

इसके अलावा, यह भी कहा गया कि प्लानिंग में नए चेंजेस के साथ ये जोड़ी कथित तौर पर 4 अक्टूबर 2023 को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से तमाम सेलेब्स और परिणीति के फ्रेंड्स शामिल होंगे। इसी के साथ कपल की वेडिंग पिक्चर्स इस वक़्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां फैंस तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

Advertisement
Next Article