India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी के जोड़े में परी की तरह दिखी Parineeti Chopra, दूल्हे मियां Raghav Chadha ने भी दी कड़ी टक्कर

11:59 AM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार अब संपन्न हो चुकी हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चढ़ा के शादी की हैं। बता दे की कल यानी 24 सितंबर को ये कपल शादी एक बंधन में बंधे। जहां शादी के बाद से सभी लोग कपल के शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फाइनली खुद दुल्हनियां यानी परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं। जिसमें परिणीति और राघव किसी राजकुमार और राजकुमारी से कम नहीं लग रहे हैं।

दरअसल सोमवार 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में कपल ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ब्राइडल लुक देखने लायक लग रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए परिणीति ने राघव संग अपनी लव स्टोरी की मेमोरी भी कैप्शन में शेयर की है।

अपनी लाइफ के इम्पॉर्टेंट डे की फोटो को फैंस के साथ शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, ''ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली चैट से हमारे दिलों को पता था एक दूसरे की फीलिंग के बारे में। इस दिन का लंबे समय से इंतजार था...मिस्टर और मिसेज बन कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।''

बता दे की शादी की पहली तस्वीर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस दौरान काफी खुश दिखाई दिए। तो यही दूसरी तस्वीर में राघव चड्ढा अपने पत्नी परिणीति चोपड़ा के गले में वरमाला डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही तीसरी तस्वीर में परिणीति राघव का हाथ थामे सात फेरे लेती हुई दिख रही हैं। वही चौथे तस्वीर राघव बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी परिणीति के माथे पर किस किया करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ परिणीति ने अपने दुपट्टे पर अपने पति राघव का नाम भी लिखवाया हैं। जिसे एक्ट्रेस ने तस्वीरों के जरिये बड़े ही प्यार से फ्लॉन्ट भी किया हैं।

बता दे की परिणीति ने पंजाबी स्टाइल में खुद का लुक रखा। उन्होंने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए पेस्टल कलर लहंगा को अपनी शादी के लिए चुना। वहीं, राघव का लुक भी देखने लायक है। वह किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे। एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट के साथ उनका चूड़ा और कलीरा भी खास था। इसके जरिये उन्होंने राघव के लिए अपना प्यार और लव स्टोरी को दर्शाया है।अपनी दुल्हनिया को लेने राघव घोड़ी चढ़कर नहीं, बल्कि शाही नाव में सवार होकर गए थे।

इससे पहले राघव और परिणिती का रिसेप्शन लुक वायरल हुआ था। परिणीति ने सिंपल लाइट पीच कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी को इस फंक्शन के लिए चुना, तो राघव ने ब्लैक टक्सीडो को चुना, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

बता दे की परिणीति और राघव की शादी फूल वाइट थीम पर बेस्ड थी। जहां शादी के जोड़े से लेकर हर चीज का वाइट से राखी गयी थी। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

 

Advertisement
Next Article