India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'The Vaccine War' देख लोग हो रहे गौरवान्वित, सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं पोस्ट

02:02 PM Sep 29, 2023 IST
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री की मच अवेटेड  फिल्म 'The Vaccine War ' ने  सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है । बता दें कि ये फिल्म साइंस पर आधारित  है। ये फिल्म भारत की पहली Bio-science film होने वाली है।  यह फिल्म COVID-19 महामारी की अनिश्चित अवधि के दौरान मेडिकल कम्युनिटी और साइंटिस्ट्स की कड़ी मेहनत को दिखाएगी। इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। नाना पाटेकर , पल्लवी जोशी, अनुपम खेर और राइमा सेन स्टारर यह फिल्म कोरोना महामारी के दौरान भारत में वैक्सीन बनाने की जद्दोजहद पर बनी है।  

बता दें कि ये फिल्म true इवेंट्स पर बेस्ड है। जब देश में कोरोना वायरस के डर  से लोग अपने  घरों में बंद थे तब कैसे हमारे साइंटिस्ट्स और डॉक्टर्स लोगों की जान बचा रहे थे और हमारे लिए देश के लिए जल्द से जल्द वैक्सीन बनाने की कड़ी मेहनत को इस फिल्म में उतारा गया है। फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म में  एक से एक महारथी शामिल हैं। 

नाना पाटेकर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी स्टारर फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भारत कर सकता है। लव यू विवेक अग्निहोत्री जी। इस फिल्म को मैं पूरे 5 स्टार देता हूं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "इस फिल्म को देखकर मेडिकल प्रोफेशन में होने का गर्व महसूस कर रहा हूं।"

एक और यूजर ने 'द वैक्सीन वॉर' की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत खूब विवेक अग्निहोत्री, यह सबसे सार्थक फिल्म है जो वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत और बलिदान की वीरतापूर्ण कहानी को दर्शाती है। यह फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए।"

बता दें कि the vaccine war के साथ 2 और बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई हैं, fukrey 3 और chandramukhi 2 ,देखना काफी  दिलचस्प होगा की आखिर बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाज़ी मारती है।

 

Advertisement
Next Article