India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fukrey 3 में पुलकित और चुचा की जोड़ी देख देख लोट पोट हुए लोग, फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिव्यु शेयर कर रहे हैं

05:53 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर ग़दर  और जवान का जलवा देखने के बाद अब बॉलीवुड की कई और फिल्में बड़े परदे पर आज उतर चुकीं हैं।  fukrey 3 , chandramukhi 2 और विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार 2 महीने तक successfully रन करने वाली फिल्में जैसे ग़दर 2 और जवान के बाद अब लोगों को वराइटी ऑफ़ फिल्म्स बड़े परदे पर देखने को मिलेगी।

जी हां आज यानि गुरुवार 28  सितंबर को  बड़े परदे पर 3 बड़ी फिल्में रिलीज़ हो गयीं हैं। और आते के साथ ही लोग फिल्म को देख ट्विटर पर अपने पाने रिव्यूज़  शेयर कर रहे हैं। इन्ही फिल्मों में से मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म fukrey3 का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। लोगों को पुलकित , ऋचा चड्डा और पंकज त्रिपाठी की ये जोड़ी खूब रास आ रही है। बता दें की फुकरे फिल्म की पहली 2 instalments आलरेडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। और अब ट्विटर पर लोगो के रिव्यु देख लगता है की फुकरे गैंग फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ गयी है। 

फिल्म देखने के साथ ही लोगों ने अपने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म को ले कर अपने रिव्यु दिए , एक ने कहा, ' फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने काफी शानदार एक्टिंग की है। हमेशा की तरह उन्होंने दिल जीत लिया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा जवान के बाद कोई फिल्म देखने लायक है तो वो ये है।  कुल मिलकार मूवी अच्छी है।' वहीं कुछ लोग इस मूवी को एवरेज भी बता रहे हैं। 

फिल्म की कमाई की बात करें तो ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म्स के हिसाब से फिल्म पहले दिन 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म फुकरे के साथ आज 2 और बड़ी फिल्मों ने  बॉक्स ऑफिस पर कदम रखा है,चंद्रमुखी 2 और विवेक अग्निहोत्री की the vaccine war .देखना काफी दिलचस्प होगा की आखिर कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाज़ी मारती है। 

Advertisement
Next Article