India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लोगों ने विवेक अग्निहोत्री को नाना के साथ काम करने से किया मना,कहा 'वो डायरेक्टर्स को मार देता है'

05:44 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'The Vaccine War ' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये फिल्म साइंस पर आधारित होने वाली है। ये फिल्म भारत की पहली Bio-science film होने वाली है। यह फिल्म COVID-19 महामारी की अनिश्चित अवधि के दौरान मेडिकल कम्युनिटी  और साइंटिस्ट्स की कड़ी मेहनत को दिखाएगी। विवेक ने हाल ही में अपने दिए इंटरव्यू में अपनी फिल्म से जुडी कई कहानिया फैंस के साथ शेयर की और ये भी बतया कि कैसे उनको बॉलीवुड में सब फिल्म के लीड एक्टर 'नाना पाटेकर' के साथ काम करने से मना कर रहे थे। 

जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म के लिए 'वैक्सीन' और 'कोरोना वायरस' क्यों चुना उस पर उन्हों कहा, ''मेरा मानना है कि यह भारतीय वैज्ञानिकों की सबसे बड़ी वैज्ञानिक उपलब्धियों में से एक थी। इसलिए, मैंने सोचा कि यह कहानी जरूर बताई जानी चाहिए।साथ ही उन्होंने बतया कि फिल्म के लिए नाना पाटेकर को मनाना उनके लिए आसान नहीं था और उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े,इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “नाना को मनाना बहुत मुश्किल है। पिछले चार-पांच सालों में उन्होंने कोई मेनस्ट्रीम फिल्म नहीं की है। लेकिन, मैं तैयार था और सभी ने मुझसे कहा कि मैं नाना के साथ काम न करूं, 'वो मार देता है डायरेक्टर्स को, गाली देता है'। इसलिए, मैं उनसे मिला और मैंने कहा, 'आप मुझे मार देना पर काम अच्छा करना'।

साथ ही उन्होंने कहा, “वह साथ में काम करने के लिए एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वह अपने काम के प्रति बहुत passionate  हैं और इसीलिए लोगों को थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि बॉलीवुड में आम तौर पर लोग अपने काम के प्रति passionate नहीं होते हैं। इसलिए उनके लिए हार्डवर्किंग और डेडिकेटेड लोगों के साथ काम करना बहुत मुश्किल है। नाना के साथ काम करना मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक था।

बता दें विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।साथ ही इस फिल्म के साथ नाना तकरीबन 5 सालों बाद बड़े परदे पर re- entry मारने जा रहे हैं। देखना काफी दिलचस्प होगा क़ि नाना अपनी एक्टिंग से क्या धमाल मचाते हैं। 

 

Advertisement
Next Article