India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग Prajakta Koli ने रचाई सगाई, इस खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया इंगेजमेंट रिंग

05:12 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोहली अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब प्राजक्ता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर शेयर कर दी हैं। जिसे सुनने और देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। 
दरअसल प्राजक्ता कोली ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनल के साथ सगाई कर ली है। बता दे की इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का एलान किया है। प्राजक्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ में एक नई पारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली। 17 सितंबर 2023 को एक्ट्रेस ने एक तस्वीर के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की।  फोटो में प्राजक्ता अपने बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने वृषांक खनल के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं।

जहां इस दौरान प्राजक्ता के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान दिख रही हैं। जो इस बात का साबुत हैं एक्ट्रेस पाने इस सगाई से कितनी खुश हैं। बात दे की इस दौरान प्राजक्ता और उनके बॉयफ्रेंड दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन कर एक दूसरे के साथ ट्विनिंग की हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपनी डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “वृषांक खनल अब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं।”
बता दे की यूट्यूब की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्राजक्ता कोहली आज बेस्ट कंटेंट क्रिएटर कही जाती हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी अपना खुद रंगा जमा दिया हैं। वही एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस सहित कई बॉलीवुड सितारे भी जमकर कमेँन्ट कर बधाई देते हुए दिख रहे हैं।  
वरुण धवन और सुनील शेट्टी ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है। अनिल कपूर ने कमेंट में लिखा, ‘बधाई हो। हमेशा जुग जुग जीयो।’ गौहर खान से लेकर कुशा कपिला तक ने उन्हें बधाई दी है।
Advertisement
Next Article