India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रणबीर-आलिया की ‘लव एंड वॉर’ की शुरू हुईं तैयारियां, जानें कब होगी रिलीज

11:06 AM May 23, 2024 IST
Advertisement

मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के चर्चे भी काफी तेजी के साथ हो रहे हैं. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट लव एंड वॉर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में फिल्मेमकर ने इस फिल्म की कहानी को लेकर बात की और बताया कि कैसे ये लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. इसके अलावा वह ये भी देखना चाहते हैं कि बड़े पर्दे पर लीड एक्टर्स के बीच की कैमिस्ट्री किस तरह से दिखाई देगी.

'लव एंड वॉर' पर भंसाली का अपडेट

संजय लीला भंसाली  ने हाल ही में वैरायटी संग बातचीत में लव एंड वॉर पर खुलकर बात की है. भंसाली की मानें तो लव एंड वॉर एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसे वह लंबे समय बाद बनाने जा रहे हैं. भंसाली ने लव एंड वॉर पर बात करते हुए कहा- यह इस समय की कहानी होगी, जिसमें दर्शकों को डांस, पिल्लर्स, आर्किटेक्चर और ज्वेलरी जैसी कई चीजों से कुछ अलग देखने को मिलेगा. यह मेरे लिए एक नई भाषा है. संजय भंसाली ने साथ ही कहा- एक फिल्ममेकर के तौर पर मुझे कुछ नया करने, एक अलग अवधि, किरदारों के एक अलग सेट और नई परिस्थितियों के बारे में बात करने के लिए एक्साइट करने के लिए मुझे इसकी जरुरत थी.

आलिया-रणबीर और विक्की की कैमेस्ट्री पर की बात

संजय लीला भंसाली ने तीनों लीड की कैमेस्ट्री पर भी बात की है. भंसाली ने बातचीत में कहा- रणबीर, विक्की और आलिया के साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस है. ये देखना काफी मजेदार होगा कि इन तीनों की कैमेस्ट्री कैसे काम करती है. और एक ट्रायंएग्ल लव स्टोरी है, जो काफी समय से हिंदी सिनेमा में नहीं आई है. तो देखते हैं कि कैसे सब शेप लेता है. बता दें, भंसाली ने साल 2024 की शुरुआत में लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट की थी और साथ ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल का नाम बतौर लीड भी रिवील किया था.

संजय लीला भंसाली ने कहा- रणबीर, विक्की और आलिया के साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस है. ये देखना काफी मजेदार होगा कि इन तीनों की कैमिस्ट्री कैसे काम करती है. इसके अलावा जो कहानी भंसाली इस फिल्म के जरिए पेश करने वाले हैं, वो पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा में देखने को नहीं मिली है. फिल्म को लेकर फिल्ममेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ डायरेक्टर पहले भी काम कर चुके हैं.

अगले साल रिलीज होगी ‘लव एंड वॉर’

इस साल की शुरुआत में संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नाम का पोस्टर साझा कर ‘लव एंड वॉर’ का ऐलान किया था. ये फिल्म 2025 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. ये पोस्टर साझा करते हुए संजय लीला भंसाली ने लिखा था, ‘हम आपके सामने संजय लीला भंसाली की एपीक लव स्टोरी ‘लव एंड वॉर’ लेकर आ रहे हैं.’ इस पोस्टर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साइन थे.

Advertisement
Next Article