India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Priyanka-Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा ने मैक्सिको वेकेशन से निक और मालती मैरी के साथ तस्वीरें कीं शेयर

11:09 AM Jan 07, 2024 IST
Advertisement

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने पति निक जोनास, बच्चे मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ मैक्सिको में परिवार के साथ छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा कीं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपनी आत्मा को खिलाने के लिए कुछ समय लगा। 2023 मैंने बिताया.. शायद मैं अभी भी हूं। यहां 2024 में शांति, राहत, परिवार, प्यार, खुशी और समुदाय पर प्रकाश डाला गया है।" अपने प्रियजनों को करीब रखें। अगर हम ऐसा कर सकते हैं तो हम बहुत भाग्यशाली हैं। नया साल मुबारक हो।"

पहली दो तस्वीरों में जोनास परिवार को समुद्र तट के किनारे बैठे देखा जा सकता है, जबकि निक अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं। एक अन्य तस्वीर में, माल्टी मैरी अपनी माँ की छाती पर सोती हुई दिखाई दे रही है, जबकि अभिनेता एक सेल्फी ले रहा है। एक तस्वीर में PeeCee को पूल के किनारे धूप सेंकते हुए दिखाया गया है। उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी थी। एक तस्वीर में प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

वही लास्ट में प्रियंका ने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह अपने पति और बेटी के साथ नाव की सवारी का आनंद लेती नजर आ रही हैं।  उनके पोस्ट छोड़ने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में भीड़ लगा दी और लाल दिल और आग वाले इमोटिकॉन्स गिरा दिए। जैकी श्रॉफ ने कमेंट किया, "खुशी भीडू।"

निक ने कई लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ टिप्पणी की। इस बीच, काम के मोर्चे पर, आने वाले महीनों में वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' में नजर आएंगी। बॉलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

Advertisement
Next Article