India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fukrey 3 की सक्सेस पर मत्था टेकने 'गोल्डन टेम्पल' पहुंचे Pulkit Samrat , लेडी लव का हाथ थाम अरदास करते हुए आए नज़र

05:16 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

पुलकित सम्राट लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने तमाम फिल्में कीं लेकिन उन्हें पहचान फुकरे फ्रेंचाइजी की सक्सेस से मिली। इन दिनों फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम किए हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन बा दिन बढ़ता ही जा रहा है । मूवी की सफलता के लिए पुलकित ने भगवान को धन्यवाद करने गोल्डन टेंपल पहुंचे।'जवान' फिल्म की आंधी के बीच जिस रफ्तार से 'फुकरे 3' आगे बढ़ रही है, वो काबिलेतारीफ है। डोमेस्टिक लेवल  पर फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसका बिजनेस 100 करोड़ से ज्यादा हो गया है। फिल्म की सफलता के बाद पुलकित सम्राट अपनी लेडी लव कृति खरबंदा के साथ अमृतसर पहुंचे।

मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी फिल्म फुकरे 3 की स्टोरी, स्क्रीनप्ले, एक्टर्स की एक्टिंग और पंकज त्रिपाठी की कॉमिक टाइमिंग ने लोगों को खासा एंटरटेन किया है। यही वजह है कि मात्र 12 दिनों में फिल्म 100 करोड़ के पार पहुंच गई। पुलकित सम्राट फिल्म की लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। ऐसे में अपनी मूवी की सक्सेस के बाद उन्होंने स्वर्ण मंदिर में वाहे गुरू का आशीर्वाद लिया।यहां पुलकित ने कृति खरबंदा के साथ मंदिर में मत्था टेका। पुलकित ने व्हाइट कलर का कुर्ता पयजामा पहने वाहे गुरू का आशीर्वाद लिया, वहीं कृति खरबंदा लाइट ब्लू कलर के सलवार सूट में मंदिर पहुंची। एक्टर ने एक स्वीट मैसेज के साथ अमृतसर की फोटोज शेयर की हैं।

पुलकित ने लिखा, 'बहुत सारी खुशी के साथ सेलिब्रेशन कर रहा हूं क्योंकि Fukrey3 100 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर चुकी है। यह आंकड़ा ऑडियंस से मिलने वाला ढेर सारा प्यार और भगवान के आशीर्वाद को दर्शाता है। वाहे गुरू हमेशा हमारा ध्यान रखें।'जहां कृति, पुलकित की फिल्म की सफलता के लिए खुश नजर आ रही थीं। वहीं, पुलकित के चेहरे पर भी सुकून नजर आया।

फुकरे 3 की स्टारकास्ट की बात करें तो मृगदीप सिंह लांबा की कॉमेडी फिल्म में पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी के अलावा ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह भी लीड कास्ट में हैं। 'फुकरे 3' ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की कहानी पर फोकस्ड है, जिनका दिल्ली के सबअर्बन इलाके में चुनाव में आमना-सामना होता है।

 

Advertisement
Next Article