India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मां बनने वाली हैं 'प्यार का पंचनामा' फेम Sonnalli Seygall, बेबी बंप के साथ किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

03:18 PM Aug 16, 2024 IST
Advertisement

मनोरंजन जगत से एक और गुड न्यूज सामने आई है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और अब मनोरंजन जगत की मॉम टू बी की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। 'प्यार का पंचनामा' फेम Sonnalli Seygall भी मम्मी बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस संग साझा की, वो भी बेहद शानदार अंदाज में। एक्ट्रेस ने पति आशीष सजनानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। इन्हीं तस्वीरों के साथ उन्होंने ऐलान किया कि वह प्रेग्नेंट हैं।

सोनाली ने शेयर की गुड न्यूज

सोनाली पिछले साल ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अशीष एल सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। अब उन्होंने शादी के 1 साल बाद अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज भी दे दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। शुक्रवार को, उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेहद खुश लग रही हैं।

सोनाली सहगल का पोस्ट

अपने पोस्ट के कैप्शन में सोनाली ने लिखा- “बीयर की बोतलों से लेकर बच्चे की बोतलों तक… अशीष की जिंदगी बदलने वाली है! जहां तक मेरी बात है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। एक के लिए खा रही थी... अब दो के लिए खा रही हूं! इस बीच शमशेर एक अच्छा बड़ा भाई कैसे बने, इस पर नोट्स ले रहा है। बहुत खुश और आभारी हूं। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। दिसंबर 2024, बेबी आ रहा है।”

शादी को हुआ एक साल

सोनाली ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में उन्हें स्नैकिंग करते देखा जा सकता है, वहीं उनके पति के एक हाथ में बीयर की बॉटल है और दूसरे में दूध की। एक अन्य में उनके पेट डॉग शमशेर के सामने एक बुक रखी है, जिसमें लिखा है 'हाउ टू बी ए बिग ब्रदर।' इस साल जून में ही सोनाली सहगल और अशीष एल सजनानी ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। उन्होंने अपनी शादी के दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया।

Advertisement
Next Article