India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी को गोद में लिए नजर आए Rahul Vaidya, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज के बाद इस अवतार में दिखी न्यू मॉम Disha Parmar

11:55 AM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं एक्ट्रेस दिशा परमार ने बुधवार को बेबी गर्ल को जन्म दिया। सिंगर राहुल वैद्य ने अपने घर लक्ष्मी के आने की खुशी फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी । उन्होंने एक बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह पिता बने हैं। ऐसे में अब आखिरकार दिशा को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी मिल गया हैं। जहां अपनी बेटी को घर ले जाते वक़्त राहुल और दिशा के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रही थी। जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

दरअसल दिशा ने गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन एक बेटी को जन्म दिया। शनिवार को राहुल के बर्थडे के मौके पर दिशा डिलीवरी के 3 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। कपल को उनकी न्यू बॉर्न बेबी के साथ हॉस्पिटल के बाहर देखा गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अभी-अभी पैरेंट बने दिशा और राहुल के चेहरे पर बेटी को घर ले जाने की ख़ुशी साफ झलक रही हैं। जहां दोनों ने बच्चे के साथ पैपराजी को पोज भी दिया।

वीडियो में वह कह रहे हैं- गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी आई हैं। आज मेरा जन्मदिन है और इसी दिन मेरी बच्ची और वाइफ घर आ रहे हैं। इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट शायद ही किसी को दुनिया में मिल सकता है। मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं, दिशा को धन्यवाद देता हूं। आप सब मेरी बेटी को आर्शीवाद दीजिए। लुक की बात करे तो राहुल अपने बर्थडे पर कैजुअल लुक में दिखाई दिए। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी थी। वहीं दिशा परमार लाइट पिंक को-ऑर्ड सेट में नो- मेकअप लुक में नजर आईं।

 

बता दे की राहुल वैध ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी के आने की ख़ुशी जाहिर की थी। जहां राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें बेहद ही क्यूट एलिफेंट है। उन्होंने ये फोटो इसलिए शेयर की, क्योंकि गणेश उत्सव के मौके पर उनके घर में बेबी गर्ल आई है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने कैप्शन में लिखा, "हमें लड़की हुई है। मम्मी और बेबी बिल्कुल स्वस्थ हैं"। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए डॉक्टर और अन्य मेम्बर्स का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने दिशा की डिलीवरी में मदद की। बता दे की राहुल और दिशा ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी और मई 2023 में दिशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Advertisement
Next Article