India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राज कुंद्रा का छलका दर्द, कहा मेरे जेल जाने पर परिवार को सुनाई गई खरी खोटी

12:10 PM Feb 29, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को साल 2021 में एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में जेल जाना पड़ा था। अपने उस कठिन समय के बारे में राज कुंद्रा ने कई बार बात की  लेकिन पहली बार उन्होंने खुलासा किया कि जब वो जेल में थे तो बाहर उनके परिवार का कैसा हाल था।

साल 2021 शिल्पा शेट्टी के लिए एक बुरे सपने जैसा था।  उनके पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और अपने ऐप पर अपलोड करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, इस मामले में उन्हें दो महीने बाद  21 सितंबर को बेल मिल गयी थी। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने मीडिया से दूरी बनायी रखी और  वो चेहरे पर अलग अलग तरह के मास्क लगाकर स्पॉट होते थे।

 

मुश्किल दौर बनायी एक फिल्म

राज कुंद्रा  ने अपने उस सबसे मुश्किल दौर पर एक फिल्म भी बनायी, दुनिया को अपनी कहानी बताने के लिए उन्होनें फिल्म  UT 69 रिलीज़ की थी ।  शिल्पा शेट्टी के पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तो कई बार बात की, लेकिन पहली बार उन्होंने बताया कि उनके बेटे वियान कुंद्रा का हाल उस समय कैसा था।

फूट-फूट कर रोते थे बेटे वियान

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान राज कुंद्रा ने बेटे वियान के टूटने के दर्द के बारे में बात करते हुए कहा कि शुरुआत में तो मां शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे को संभाल लिया, लेकिन जब काफी दिनों तक राज घर नहीं आए, तो वियान ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया।"वियान ने पूछा क्या हुआ, तो शिल्पा ने बोला कि आपके पापा को कई सवालों के जवाब देने हैं,जैसे ही वह दे देंगे वापस आ जाएंगे। शिल्पा ने उसके स्कूल में किसी से बातचीत की थी, पता नहीं वहां पैरेंट अपने बच्चों को क्या कह रहे थे। वियान बहुत ही स्ट्रांग बच्चा है। जब मैं जेल में था, तो उसने कुछ ड्रॉ किया और उसे लेटर के साथ भेजा। उसने लिखा था, पापा आपकी बहुत याद आ रही है,आप अपना काम खत्म करके जल्दी से आ जाओ"।

पत्नी शिल्पा से छीना गया काम

राज ने यह भी बताया कि इन सबका खामियाजा मेरी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भुगतना पड़ा था। शिल्पा को कई कॉन्ट्रैक्ट और टेलीविजन काम गंवाने पड़े थे।  यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मैंने एक सेलिब्रिटी से शादी की है। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो मुझे नहीं लगता है कि इसका आधा भी नुकसान होता।  मुझे लगता है कि वे मुझ पर नहीं, बल्कि मेरी पत्नी और बच्चों पर हमला कर रहे थे।

Advertisement
Next Article