India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अंबानी की पार्टी में रजनीकांत ने हाउस हेल्पर के साथ किया ऐसा बर्ताव, फैंस का फूटा गुस्सा

02:51 PM Mar 05, 2024 IST
Advertisement

रजनीकांत : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड के साथ कई साउथ स्टार्स भी पहुंचे। इनमें थलाइवा रजनीकांत भी पत्नी लता और बेटी ऐश्वर्या के साथ पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचे। हालांकि, रजनीकांत की सोशल मीडिया पर फजीहत हो रही है, क्योंकि हाउस हेल्पर के साथ किया गया उनका बर्ताव कई फैंस को पसंद नहीं आया।रजनीकांत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने पब्लिक के सामने अपनी हाउस हेल्पर के साथ कुछ ऐसा किया कि उनके फैंस भड़क गए।

रजनीकांत : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक चले। गेस्ट लिस्ट में शामिल रजनीकांत भी परिवार के साथ 1 से लेकर 3 मार्च तक इवेंट में शामिल हुए। पार्टी से उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए, लेकिन सबसे ध्यान सिर्फ एक ने खींचा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म होने के बाद रजनीकांत परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए पैपराजी ने हुए स्पॉट किया। रजनीकांत ने भी परिवार के साथ पोज किया, लेकिन इस दौरान उन्होंने पीछे खड़ी अपनी हाउस हेल्पर को हाथ से पीछे हटने का इशारा किया, ताकि वो कैमरे के फ्रेम में न आए। एक्टर की ये हरकत कई लोगों को पसंद नहीं आई।

रजनीकांत के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "मुझे महिला की गरिमा की चिंता है, उसे उसकी जगह दिखा दी गई। काश उसके पास भी वैसा ही पैस होता तो उसे अपमानित महसूस नहीं होता।" एक अन्य यूजर ने कहा, "उन्हें उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जो उनका सामान उठाते हैं।" एक और यूजर ने कहा, "ये इंसान और इनका परिवार कितना घटिया है।"

Advertisement
Next Article