India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajinikanth ने ‘गुरु’ Amitabh Bachchan के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- "मेरा दिल है...

04:05 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

33 साल बाद, मेगास्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवर 170' में अपने "गुरु" अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रजनीकांत ने 'थलाइवर 170' सेट से बिग बी के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, रजनीकांत को सफेद पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि अमिताभ ने सिर पर स्कार्फ के साथ गुलाबी और नीले रंग का प्रिंटेड ट्रैक सूट पहना हुआ है।

तस्वीर साझा करते हुए, रजनीकांत ने लिखा, "33 वर्षों के बाद, मैं अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की 'थलाइवर 170' में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है!" बता दे की मेकर्स ने हाल ही में सुपरस्टार का फर्स्ट लुक जारी किया है। सुपरस्टार के पहले लुक का अनावरण करने के लिए लाइका प्रोडक्शंस के आधिकारिक पेज को एक्स पर ले जाया गया।

जिसपर उन्होंने लिखा, "लाइट्स कैमरा क्लैप और एक्शन। हमारे सुपरस्टार @रजनीकांत और थलाइवर 170 के शानदार कलाकारों के साथ टीम पूरी तरह उत्साहित है और रोल करने के लिए तैयार है! आशा है कि आप सभी ने थलाइवर दावत का आनंद लिया। अब कुछ एक्शन का समय है! हम' जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी, मैं और अधिक अपडेट लेकर आऊंगा।"

मोनोक्रोम तस्वीर में, रजनीकांत ने काला सूट, काली शर्ट और काला धूप का चश्मा पहना हुआ है। थलाइवर 170 का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।रितिका सिंह, मंजू वारियर, तुषारा विजयन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल को भी अतिरिक्त कलाकार के रूप में लिया गया है। उम्मीद है कि फिल्म में रजनीकांत एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले उन्हें अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कोच्चि जाने के लिए चेन्नई एयरपोर्ट से निकलते देखा गया था।

रजनीकांत को हाल ही में 'जेलर' में देखा गया था, जो दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी। वह 'जेलर' में एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो अपने पुलिसकर्मी बेटे की मौत का बदला लेना चाहता है। मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण कैमियो में थे। इस बीच, अमिताभ को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' में देखा गया था। इसके अलावा, उनके पास एक साइंस-फाई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' और एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' भी है।

Advertisement
Next Article