India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rakhi Sawant ने अपने बायोपिक को लेकर दे दिया बड़ा हिंट, Alia Bhatt और Vidya Balan को बता दिया अपना पसंदीदा

05:52 PM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन अपने अजीबोगरीब हरकत की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। जहां राखी आए दिन पैपराजी के सामने कुछ ऐसी बातें कर जाती है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगती हैं। ऐसे में अब राखी की एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें राखी ने अब एक और ऐसा स्टेटमेंट दे दिया हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल राखी ने हाल ही में मिडिया के सामने एक बडा बयान दे दिया हैं। जहां राखी यह कहते दिखी हैं की उन्होने अपनी बायोपिक के लिए आलिया भट्ट और विद्या बालन से संपर्क करने का दावा किया है। दरअसल यह बात तो सभी जानते हैं की राखी की जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है और उनकी बायोपिक कहां से शुरू हुई और कैसे खत्म हुई, यह देखना काफी दिलचस्प होगा। लेकिन उनके फिल्म में आलिया या विद्या बालन का काम करना राखी के लिए सपने जैसा है।

एयरपोर्ट पर जब राखी से पैप्स ने पूछा कि वह कहां जा रही हैं, तो जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी बायोपिक लॉन्च हो रही है। बता दे की हमें जल्द ही राखी की जिदगी पर आधारित बायोपिक देखने को मिल सकती हैं। जिसको लेकर राखी यह कहते दिखी हैं की मैं अपनी बायोपिक में खुद एक्ट करना चाहती हूं, लेकिन मेरी बायोपिक में आलिया या विद्या बालन बहुत अच्छा एक्ट करेंगी। ये दोनों ही बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस हैं। बता दें कि अगर राखी सावंत की बायोपिक आती भी है तो इसमें उनकी लाइफ के स्ट्रगल को दिखाया जाएगा। राखी की इस बात को सुनकर फैंस का रिएक्शन भी सामने आया है।

जहां राखी के विडियो पर फैन्स जमकर कमेंन्टस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, 'आलिया तेरी औकात के बाहर है, उसका नाम भी मत ले.' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसको हॉस्पिटल ले जाओ कोई'। वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट की यूजर्स लगातार मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Advertisement
Next Article