India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Animal' के ऑडियो लॉन्च में Ranbir Kapoor-Bobby Deol ने जमकर की मस्ती, पूरी टीम रही मौजूद

11:24 AM Nov 25, 2023 IST
Animal Movie Audio Launch
Advertisement

Animal Movie Audio Launch: Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म 'Animal' के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता इस समय Sandeep Reddy Vanga निर्देशित इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। बीते दिन दिल्ली में 'Animal' का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद आज फिल्म की टीम ने मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में इसका ऑडियो लॉन्च किया। इस इवेंट में Ranbir Kapoor और Bobby Deol  की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया। दोनों एक साथ जमकर मस्ती करते नजर आए और मीडिया से भी खूब बातचीत की। इवेंट में भूषण कुमार से लेकर बी पराक तक मौजूद रहे। इवेंट के दौरान फैंस ने Ranbir Kapoor से 'बदतमीज दिल' पर डांस करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने सभी से कहा कि वे उन्हें इस गाने पर डांस न कराएं।

'एनिमल' की म्यूजिकल नाइट में 'बदतमीज दिल' पर थिरके Ranbir Kapoor

इवेंट में यूं तो 'Animal' से लेकर अभिनेताओं की निजी जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें हुई, लेकिन फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट में भी साल 2013 में आई 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'बदतमीज दिल' ने Ranbir Kapoor का पीछा नहीं छोड़ा। होस्ट ने इवेंट में 'बदतमीज दिल' गाना बजवाया और Ranbir Kapoor से डांस करने के लिए कहा। इसके बाद Ranbir Kapoor  और बॉबी गाने का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके बाद Ranbir Kapoor  ने आज के बाद इस गाने पर डांस करने के लिए मना कर दिया।

Ranbir Kapoor ने इवेंट मैनेजर्स से इस गाने को न बजाने की अपील की 

गाना बंद होने के तुरंत बाद, रणबीर को यह कहते हैं कि, 'मैं आप लोगों को एक बात बता दूं ये गाना 2013 में रिलीज हुआ था। पर मैं जहां भी जाता हूं ये गाना मेरे पीछे आता है। मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता है अभी ये सब। मेरी कमर टूट जाती है। मैं सब इवेंट मैनेजर्स से आज ये कह रहा हूं प्लीज ये गाना मत बजाना। कोई धीमा गाना बजावना।' बता दें, 'बदतमीज दिल' गाना 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का है, जिसमें दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म और गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था।

अरिजीत और श्रेया के अलावा पूरी टीम रही मौजूद

'Animal' के ऑडियो लॉन्च में अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल को छोड़कर पूरी म्यूजिकल टीम उपस्थित थी। 'एनिमल' की बात करें तो शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के बाद यह Sandeep Reddy Vanga की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है। 'Animal' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में Rashmika Mandanna, Ranbir Kapoor, Anil Kapoor से लेकर Shakti Kapoor, Bobby Deol और Prem Chopra जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।
मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article