India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor ने सुनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का किस्सा, शेयर की खास बातें

10:52 AM Jul 29, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर Ranbir Kapoor हाल ही में बिजनेसमैन निखिल कामथ के पॉडकास्ट में आए. इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफशनल लाइफ तक कई बड़े खुलासे किए. जब उनसे ये सवाल हुआ कि वो राजनीति पर क्या सोचते हैं तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया. रणबीर ने पीएम मोदी से मुलाकात का किस्सा सुनाया है.

Ranbir Kapoor ने कहा, “मैं पॉलिटिक्स पर कुछ ज्यादा तो नहीं सोचता. लेकिन हमलोग, एक्टर्स-डायरेक्टर्स, चार-पांच साल पहले उनसे मिलने गए थे. उनका व्यक्तित्व काफी आकर्षक है. वो एक शानदार वक्ता हैं. वो आए, बैठे और हर एक से कुछ न कुछ पर्सनल बातचीत की.” रणबीर का कहना है कि उस समय उनके पिता ऋषि कपूर बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था तो पीएम मोदी ने उनसे उनके पिता का हालचाल लिया और पूछा कि उनका इलाज कैसा चल रहा है.

  • बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में बिजनेसमैन निखिल कामथ के पॉडकास्ट में आए
  • इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफशनल लाइफ तक कई बड़े खुलासे किए

रणबीर कपूर ने ये बातें भी कही

रणबीर ने कहा कि पीएम मोदी ने विक्की कौशल से कुछ अलग बात की, आलिया भट्ट से कुछ और पूछा, करण जौहर से कुछ और बातें की, उन्होंने हर एक से उससे जुड़ा पर्सनल कुछ न कुछ पूछा. रणबीर ने आगे कहा कि वो जिस तरह के प्रयास करते हैं, वैसा एक महान व्यक्ति में ही दिखता है और ये चीजें उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहती हैं.

निखिल कामथ ने भी पीएम मोदी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने कहा, “मैं उनका सम्मान करता हूं, उनकी प्रशंसा करता हूं. एक बार जब हमलोग अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में थे तो वो (पीएम मोदी) एक रूम में हमारे साथ और कुछ अमेरिकी व्यपारियों के साथ सुबह 8 बजे एक स्पीकिंग सेशन करते थे. उसके बाद 11 बजे वो कहीं और स्पीच देने जाते थे, फिर दोपहर में 1 बजे उपराष्ट्रपति के साथ बैठते थे. शाम 4 बजे वो कुछ और करते थे और फिर रात को 8 बजे कुछ और. 8 बजे तक मैं थक जाता. दो दिनों के बाद मैं बीमार सा महसूस करने लगा था, लेकिन पीएम मोदी फिर से वही काम करने के लिए मिस्र चले गए.” निखिल ने कहा कि इस उम्र में पीएम मोदी इतने एनर्जेटिक हैं और ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो उनसे सीखनी है.

शादीशुदा जिंदगी पर रणबीर ने क्या कहा?

रणबीर ने साल 2022 में आलिया से शादी की थी. अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात करते हुए रणबीर ने कहा, “अगर आपकी शादी हो जाती है तो आपको अपने व्यक्तित्व को बदलना होता है. उसने (आलिया) भी खुद को बदला है. हम दोनों एक दूसरे के साथ तालमेल बना रहे हैं. हर शादी में यो करना होता है. आपको ये चीजें करनी होंगी. आपको तालमेल सेट करना होगा. आपको कुर्बानियां देनी होती हैं. दो लोग पहले से जैसे हैं, उन्हें वैसे ही पसंद करना थोड़ा मुश्किल है.”

रणबीर ने अपनी फिल्म पर भी बात की. उन्होंने बताया कहा कि वो अपनी एक अपकमिंग फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. वो एक कोरियन ट्रेनर से डेली 3 से 4 घंटे की ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो ऐसा पिछले 7 महीने से कर रहे हैं, क्योंकि वो एक रोल कर रहे हैं, जिसकी लिए ये जरूरी है. हालांकि, वो किस फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं उन्होंने इस बारे में नहीं बताया. जब उनसे फिल्म का नाम पूछा गया तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि अभी वो फिल्म अनाउंस नहीं हुई है.

Advertisement
Next Article