India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor ने बताया Neetu Kapoor और Rishi Kapoor के रिश्ते का सच, बोले- 'वे दोनों बहुत बुरे दौर से गुजर...'

09:36 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

Ranbir Kapoor  बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। Ranbir Kapoor ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वहीं Ranbir Kapoor  जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि, रणबीर कपूर को अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी पर्सनल और प्रेफेशनल लाइफ पर कई खुलासे किए हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर के बीच के रिश्ते पर भी बात की है।

रणबीर कपूर ने बताया मां-पिता के रिश्ते का सच

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता बच्चों को कुछ नहीं कहते थे, लेकिन एक वजह से उन्हें उनसे डर लगता था। एक्टर ने कहा कि- 'वह कभी हम पर चिल्लाते नहीं थे, उन्होंने कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन उनका स्वभाव ऐसा था कि हमें उनसे डर लगता था।' उन्होंने आगे कहा, 'मेरे माता-पिता के बहुत झगड़े होते थे। उनकी शादी को बहुत बुरे दौर से गुजरते देखा है और अपना पूरा बचपन उनकी लड़ाई सुनते और देखते हुए बिताया है। हालांकि, वे दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे।' वहीं इसी इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने ये भी कहा कि- ' मेरी मां हमेशा मुझसे अपने दिल की बातें शेयर किया करती थीं, लेकिन पिता ने कभी किसी के भी सामने अपनी भावनाएं जाहिर नहीं कीं।' वहीं रणबीर ने बताया कि जब उनके पिता को कैंसर हुआ तो मां के साथ उनके सारे मतभेद खत्म हो गए।

नीतू-ऋषि के बारे में

बता दें कि ऋषि और नीतू कपूर 22 जनवरी, 1980 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की पहली मुलाकात 'बॉबी' के सेट पर हुई थी।इसके बाद भी दोनों ने साथ में कई रोमांटिक फिल्में कीं और पर्दे पर इश्क फरमाते-फरमाते असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

Advertisement
Next Article