India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रणबीर कपूर 2026 में करेंगे 'एनिमल 2' की शूटिंग, संदीप ने किया ये वादा

07:30 AM Apr 21, 2024 IST
Advertisement

संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से फिल्मी फैंस रणबीर कपूर स्टारर फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'एनिमल' के सिनेमाघरों में आने के बाद से ही 'एनिमल पार्क' को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं, लेकिन लगता है फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा होने वाला है. जी हां...हाल ही में संदीर रेड्डी वांगा ने एक इवेंट के दौरान एनिमल के सीक्वल पर अपडेट दिया है. संदीप रेड्डी वांगा के मुताबिक, 'एनिमल' के सीक्वल की शूटिंग 2026 में शुरू होगी.

2026 में शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग!

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा  का कहना है- 'यह एनिमल से बड़ी और वाइल्ड होने वाली है.' साथ  ही यह भी कहा- 'फिल्म की शूटिंग साल 2026 में शुरू होगी.' 'एनिमल' को लेकर यह अपडेट सामने आने के बाद फिल्मी फैंस एक बार फिर से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को खूंखार अवतार में देखने के लिए बेताब हो गए हैं.

क्या होगा नया ट्विस्ट?

'एनिमल' के सीक्वल को लेकर कुछ समय पहले इंस्टैंट बॉलीवुड की भी एक रिपोर्ट वायरल हुई थी. जिसमें, 'एनिमल पार्क' में विक्की कौशल के ऑनबोर्ड आने का दावा किया गया था. साथ ही कहा गया था कि विक्की कौशल, 'एनिमल' के सीक्वल में नेगेटिव रोल निभाते दिखाई देंगे. हालांकि 'एनिमल' के मेकर्स और एक्टर की तरफ इसपर किसी तरह की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई थी. लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर और विक्की की ऑनस्क्रीन क्लैश देखने लायक होगी. बता दें, रणबीर कपूर और विक्की कौशल, एक साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगे.

ये होगा 'एनिमल पार्क' का प्लॉट

फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर और उनके अपने पिता  के साथ रिलेशन दिखाए गए थे। दूसरे पार्ट रणविजय और उसके हमशक्ल की आपस में दुश्मनी पर फोकस किया जाएगा। इसके अलावा रणविजय का उसके बेटे के साथ रिलेशन कैसा है, इसकी झलक भी 'एनिमल पार्क' में देखने को मिलेगी।

Advertisement
Next Article