India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

10 साल छोटी लिन लैशराम संग Manipuri अंदाज में शादी के बंधन में बंधे Randeep Hooda, सोने से लदी दिखी एक्टर की दुल्हन

09:57 PM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं। रणदीप ने 29 नवंबर को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ इंफाल में शादी की।
एक्टर रणदीप हुड्डा और गर्लफ्रेंड लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें आई सामने 
आपको बता दे कि अब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें अपनी शादी के मौके पर रणदीप ने व्हाउट कलर का आउटफिट कैरी किया। रणदीप मणिपुरी दूल्हा बने हुए थे साथ ही उन्होंने सफेद-धोती कुर्ते के साथ एक खास किस्म की पगड़ी पहनी थी।


वही, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर रणदीप हुड्डा और गर्लफ्रेंड लिन लैशराम एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

मणिपुरी रीति रिवाज से हुई शादी

बता दे कि ये शादी मणिपुरी रीति रिवाज से हुई क्योंकि लिन मणिपुर की रहने वाली है। वही, अब लेटेस्ट तस्वीरों में रणदीप का अनदेखा अंदाज देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें फैंस इन प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स ने बेहद ही खूबसूरत कपल बताते हुए इन्हें स्वर्ग में बनी जोड़ी करार दे दिया। वही , इस वायरल तस्वीरों में एक्टर रणदीप हुड्डा शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं।


वही बात करें लिन लैशराम कि तो इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि रणदीप हुड्डा सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद पगड़ी पहनी हुई है, जिसे काफी अलग तरह से बांधा गया है।

रणदीप ने कपड़ों के ऊपर से एक सफेद शॉल जैसी ओढ़ी हुई है। वहीं दुल्हन लिन लैशराम पूरी तरह से मणिपुरी ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने काफी हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है।


खास बात ये रही कि शादी में बजने वाला म्यूजिक हो या फिर खाना सब कुछ मणिपुरी रीति रिवाज के मुताबिक हुआ।

विवाह पारंपरिक मेईती रीति-रिवाजों के साथ हुआ संपन्न 

वही , बता दे कि ये विवाह पारंपरिक मेईती रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के चारों ओर सात चक्कर लगाए वहीं दूल्हा व दुल्हन ने एक-दूसरे को विभिन्न प्रकार के फूलों से बनी माला पहनाई।

रणदीप हुड्डा से 10 साल छोटी हैं लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा 44 साल के हैं। वहीं लिन लैशराम उनसे 10 साल छोटी हैं। लिन लैशराम सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही मॉडलिंग की दुनिया का भी एक बड़ा नाम हैं।

 

Advertisement
Next Article