India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Randeep Hooda Wedding Photos: एक्टर रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम से मणिपुर में रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

02:27 PM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

Randeep Hooda Wedding Photos

एक्टर रणदीप हुड्डा ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मणिपुर में शादी कर ली है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

 

फोटो में दूल्हा बने रणदीप ने सफेद रंग की पारंपरिक पोशाक पहनी है। मणिपुरी दूल्हा बने एक्टर बेहद हैण्डसम लग रहे हैं। एक्टर ने पारंपरिक आउटफिट में मणिपुरी पगड़ी कोक्येत, पुण्यात यानी कुर्ता, फीजोम यानी धोती और इन्नाफी यानी चारों ओर लपेटने का कपड़ा पहना हैं।

वहीं दुल्हन बनी लिन ने पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक स्कर्ट पहनी हुई है। इसे साटन और मखमली मटेरियल से बनाया जाता है और जेम्स और ग्लिटर से एम्बेलिश्ड किया जाता है। लिन भी दुल्हन के इस अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं।

रणदीप ने इम्फाल में मैतई रीति-रिवाज से शादी की है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई, इन प्यारी फोटोज में शादी की रस्मों की झलक देखने को मिल रही है।रणदीप और लिन की शादी की सभी रस्में इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुई थी।

शादी की तस्वीरों में दिख रहा कि दूल्हा और दुल्हन ने बड़ी संजीदगी के साथ शादी की सभी रस्मों को निभाया है।शादी की तस्वीरें शेयर कर रणदीप में लिखा, " आज से हम एक हो गए. जस्ट मैरिड."रणदीप और लिन लेशराम की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। वायरल तस्वीरों पर लोग कमेंट कर इस कपल को बधाई दे रहे हैं।

 

Advertisement
Next Article