India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर-दीपिका ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में मारी धमाकेदार एंट्री

09:26 AM Mar 01, 2024 IST
Advertisement

रणवीर-दीपिका : जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण गुरुवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर पहुंचे।इससे पहले आज, रणवीर और दीपिका ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस कपल को वाइट ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा गया।

रणवीर-दीपिका : रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।मेहमान अनंत और राधिका की शादी के जश्न का हिस्सा बनने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

इससे पहले दिन में, पॉप सेंसेशन रिहाना, सुपरस्टार शाहरुख खान, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, अमेरिकी गायक और गीतकार जे ब्राउन 3 दिन के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर पहुंचे। न केवल जे ब्राउन, बल्कि मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, गीतकार, निर्माता और बेसिस्ट एडम ब्लैकस्टोन भी जामनगर पहुंचे।बुधवार को, अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद लेने के लिए 'अन्न सेवा' का आयोजन किया। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद लिया। मशहूर गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से महफिल लूट ली।

जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों, जिनमें राधिका मर्चेंट भी शामिल थीं, ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा। राधिका की नानी और माता-पिता - वीरेन और शैला मर्चेंट - ने भी 'अन्न सेवा' में हिस्सा लिया। करीब 51,000 स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा, जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

अंबानी परिवार में खाना बाटना करना पुरानी परंपरा है। अंबानी परिवार शुभ पारिवारिक अवसरों पर भोजन परोसता रहा है। जब देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा था, तब अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी के नेतृत्व में रिलायंस फाउंडेशन ने एक बड़ा भोजन वितरण कार्यक्रम चलाया। परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अनंत अंबानी ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 'अन्न सेवा' से की है।शादी से पहले के समारोह पारंपरिक और भव्य होने की उम्मीद है।शादी से पहले के फंक्शन में मेहमानों को भारतीय संस्कृति की सुंदरता का अनुभव मिलेगा। इस अवसर पर मेहमानों को गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ मिलेंगे।

 

Advertisement
Next Article