India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Red Sea Film Festival में Ranveer Singh को मिला Special honour, एक्टर ने इस ख़ास अंदाज में फैंस का किया शुक्रिया

11:03 AM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

Ranveer Singh receives Special honour: 30 नवंबर से 9 दिसंबर तक चलने वाले रेड सी फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh )ने अपने फैंस को गर्व से महसूस कराया है। बता दें, उन्हें 1 दिसंबर को जेद्दा में हो रहे फिल्म फेस्टिवल में विशेष सम्मान (Special honour) दिया गया है।

 

ये सम्मान सिम्बा स्टार को एक्ट्रेस शेरोन स्टोन (Sharon Stone) के हाथों से सम्मान मिला। महोत्सव की कई क्लिप ऑनलाइन सामने आई हैं। एक वीडियो में शेरोन रणवीर को स्टेज पर बुलाने से पहले उन्हें चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें, शेरोन ने कहा कि "मुझे पहले भी रणवीर सिंह से मिल कर अच्छा लगा है... क्या शानदार लड़का है! वह वास्तव में एक ऑल राउंडर क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं"। शेरोन द्वारा अपनी तारिफ में बंधते पुल को देखते हुए रणवीर भी मुस्कुराते हुए दिखें।

वहीं, सम्मान स्वीकार करने पर रणवीर ने हर मुश्किल वक्त में उनको सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि, "मेरे खूबसूरत फैंस को सबसे ज्यादा धन्यवाद..आपका प्यार और सपोर्ट ही मेरी Strength रहा है...आपने मुझे मेरी सीमाए बढ़ाने के लिए इंस्पायर किया है जो अमूल्य है।"

आपको बता दें, रेड सी फिल्म फाउंडेशन के सीईओ मोहम्मद अल-तुर्की ने एक बयान में कहा था, अभिनेता को बॉलीवुड का 'आइकन' कहा जाता है। रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया था, ''इस साल हम हिंदी सिनेमा के आइकन रणवीर सिंह का सम्मान कर रहे हैं।''

Ranveer Singh receives Special honour: मालूम हो, रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival )का तीसरा संस्करण गुरुवार को दुबई स्थित इराकी निर्देशक यासिर अल-यासिरी की फंतासी 'एचडब्ल्यूजेएन' के वर्ल्ड प्रीमियर और विल स्मिथ, शेरोन स्टोन, बाज़ लुहरमन और कई अरबी सितारों की शानदार रेड कार्पेट के साथ शुरू हुआ। वहीं इस साल ये फेस्टिवल जेद्दा के रिट्ज कार्लटन होटल के सभागार में ऑर्गेनाइज किया गया है और उद्घाटन समारोह ने इस साल के त्योहार की थीम "आपकी कहानी, आपका त्योहार" रखी गई है।

 

अपने विशेष सम्मान से सम्मानित होने के बाद रणवीर सिंह के अपने ऑनस्क्रीन आइकॉन अभिनेता जॉनी डेप के साथ पोज देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अगर बात करें रणवीर की तो वह अगले साल अपनी रोमांचक फिल्मों से दर्शकों के होश उड़ाने की तैयारी में है। बता दें, रणवीर रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा 'सिंघम अगेन' में सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण, अभिनेता अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान भी हैं। इसके अलावा वह रणवीर फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में भी नजर आएंगे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article