India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rashmika Mandanna रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Deverakonda के संग वियतनाम में मना रहे हैं वेकेशन

10:12 AM Apr 05, 2024 IST
Advertisement

नेशनल क्रश और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपनी रिलेशन को लाख छिपाने की कोशिश करें, लेकिन फैंस उनके बीच का खास कनेक्शन पकड़ ही लेते हैं रश्मिका आज 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन विजय देवरकोंडा के साथ मनाएगी। बता दें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज 28 साल की हो जाएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज शुक्रवार 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर रश्मिका भारत में नहीं है, वो वेकेशन मनाने के लिए दुबई गई हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखा रही हैं। बता दें इस बर्थडे वेकेशन पर एक्ट्रेस अकेली नहीं हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा उनके साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी देख फैंस कयास लगा रहे हैं दोनों भले ही ये छिपाने की लाख कोशिश करें कि वो साथ नहीं हैं, लेकिन फैंस उनके बीच का खास कनेक्शन पकड़ ही लेते हैं।

कपल ने छोड़ा सबूत

रश्मिका ने अपने बर्थडे वीक का जश्न मनाना शुरू कर दिया है एक्ट्रेस ने बीती 3 अप्रैल की शाम को अपनी इंस्टास्टोरी पर बाग में टहलते एक मोर का वीडियो शेयर किया था, इन तस्वीरों में चारों ओर हरियाली नजर आ रही है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'इस खूबसूरती को देखें। वहीं कुछ घंटे बाद विजय ने इस बाग में बैठ अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें वही मोर नजर आ रहा है जो रश्मिका मंदाना की तस्वीर में दिख रहा है। जो इस बात का संकेत दे रहे हैं कि रश्मिका अपने बॉयफ्रेंड विजय संग बर्थडे मना रही हैं

इस फिल्म में साथ दिखे कपल

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'द गर्लफ्रेंड' का टीजर 5 अप्रैल को यानि आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर रिलीज होगा। ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज की जा रही है बता दें विजय और रश्मिका ने साथ में डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम में साथ काम किया है इस जोड़ी की दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना के बर्थडे के मौके पर विजय की फिल्म फैमिली स्टार रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म में विजय के साथ लीड रोल में मृणाल ठाकुर दिखेंगी और वहीं रश्मिका को इस फिल्म में गेस्ट रोल में देखा जाएगा।

Advertisement
Next Article