India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर बताया पति में होने चाहिए कौन से क्वालिटी, इस सुपरस्टार के नाम का दिया हिंट

04:45 PM Feb 28, 2024 IST
Advertisement

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी गॉसिप का हिस्सा बनी रहती है वह अक्सर अपने फैंस के पोस्ट पर कमेंट करती हैं और उनके सावलों के बड़े ही मजेदार जवाब भी देती रहती हैं। एक्ट्रेस लंबे समय से अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। नेशनल क्रश रश्मिका ने फैन क्लब की पोस्ट पर जिसमें उन्होंने बताया कि उनका होने वाला पति कैसा होना चाहिए।

रश्मिका को फ्यूचर हसबैंड में ये गुण चाहिए

रश्मिका ने जवाब दिया, 'यह बिल्कुल सच है।' जब उनके और विजय देवरकोंडा के बीच डेटिंग की अफवाहों की बात आती है। फैन क्लब की पोस्ट पर एक्ट्रेस का पति बनने के लिए किसी में क्या गुण होने चाहिए। उसमें आगे लिखा था उनका पति स्पेशल होना चाहिए क्युकीं 'वो इंडिया की नेशनल क्रश हैंं। किसी फैन ने लिखा था, उनका पति वीडी की तरह होना चाहिए। वीडी मतलब बहुत डेयरिंग। वह जो उन्हें प्रोटेक्ट कर सकें।

इस पोस्ट पर रश्मिका मंदाना ने लिखा, 'ये बिलकुल सही है।'

इन फिल्मों में काम कर चुकी रश्मिका मंदाना

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने 'डियर कॉमरेड' और 'गीता गोविंदम' में काम किया है। 'गीता गोविंदम' के बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं। साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं। आखिरी बार वह हिंदी फिल्म 'एनिमल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजलि का रोल प्ले किया था। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। वहीं रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2' में श्रीवल्ली के रोल में एक बार फिर नजर आने वाली हैं।

Advertisement
Next Article