India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अजय देवगन की 'मैदान' की बदली रिलीज डेट, इस बड़े मौके पर देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

12:23 PM Apr 09, 2024 IST
Advertisement

अजय देवगन सिनेमाघरों में फिल्म 'मैदान' लेकर आ रहे थे। फिल्म रिलीज की पूरी तैयारियां भी हो चुकी थीं। इसे 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब मेकर्स ने बड़ी तब्दीली की है और फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अजय देवगन की फिल्म की रिलीज अब स्थगित हो गई है और इसकी रिलीज को एक दिन आगे के लिए बढ़ा दिया गया है।

बदली गई अजय देवगन की फिल्म की तारीख 

निर्माताओं ने रिलीज की तारीख बदल दी है और अब यह 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। देश 11 अप्रैल को ईद मनाएगा। अजय देवगन ने अपने सोशल हैंडल पर यह खबर साझा की। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया  हैंडल पर मैदान का पोस्टर साझा किया और लिखा, 'अपने कैलेंडर में ये तारीख मार्क कर लें! 'मैदान' 10 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन सिर्फ स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जो शाम 6 बजे से शुरू होगी। 11 अप्रैल को ईद की छुट्टी के मौके पर इसे पूरी तरह रिलीज किया जाएगा। अभी अपनी सीटें बुक करें।'

फिल्म में अजय के अलावा हैं ये कलाकार

फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और कई अन्य युवा कलाकार भी हैं। ऐसा लगता है कि निर्माता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ टकराव से बचना चाहते थे, यही वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अजय देवगन ने जो पोस्टर साझा किया है उस पर लिखा है कि पेड प्रिव्यू 10 अप्रैल, बुधवार को शाम 6 बजे रखा गया है। वहीं फिल्म की रिलीज 11 अप्रैल, गुरुवार को होगी।

रियल लाइफ कहानी दिखाएगी फिल्म

बता दें, मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीते थे। भारतीय फुटबॉल टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रेंको और अरुण घोष जैसे खिलाड़ी थे। अजय इस गुमनाम नायक की कहानी बताने के लिए सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जो भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और देश का नाम रौशन करने वाले स्टार फुटबॉलर थे।

Advertisement
Next Article