India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SSR मर्डर केस मामले में जेल में Rhea Chakraborty को काटने पड़े थे ऐसे दिन, बोली- 'मैं वह पल नहीं भूल सकती'

04:48 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। दरअसल रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस मामले में रिया को लम्बे समय तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा ट्रोल भी हुई थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने सालों बाद जेल में हुए अपनी एक्सपीरियंस को शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं।

बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस में एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में यह कहते दिखे हैं की- रिया ने बताया कि वह अब ड्रग्स और सुसाइड पर बात करके तंग आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि 'जो होगा जैसा भी होगा, अब सब एजेंसी तय करेगी। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। जब सही वक्त आएगा, तो वह अपना वर्डिक्ट देंगे.' इसी के साथ रिया ने अपने जेल में बिताए कुछ ख़ास एक्सपीरियंस भी साझा करती हुई दिखी हैं।

एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया की 'वह बहुत कठिन समय था. जेल में रहना आसान नहीं है। जेल की दुनिया बहुत ही अलग होती है। आपसे आपकी पहचान छीन ली जाती है और बस एक नंबर दे दिया जाता है। ऐसा लगने लगता है जैसे सब खत्म हो गया है। आप नीचे गिरते ही चले जाते हैं.' हालांकि कुछ मुश्किलों के साथ-साथ रिया ने जेल से कुछ अच्छी यादें भी समेट लाई हैं। ''

जिनके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस यह कहते दिखी हैं की- उस गंदी दुनिया में भी लोग खुश हैं। मुझे जेल में रहने वाली महिलाओं से खुश रहने की सीख मिली। जब जेल में एक समोसा भी बांटा जाता है, तो वह उसे देखकर भी खुश हो जाती हैं। हम बाहर दुनियाभर की चीजों के लिए तरसते हैं और वे सब इतने में ही खुश रहती हैं.' इसी के साथ रिया ने जेल में अपने सबसे बेस्ट मोमेंट के बारे में भी बात करती हुई दिखी।

जब एक्ट्रेस जेल से विदा ले रही थी तब उन्होंने जेल की महिलाओं से वादा किया था की उन्हें जब बेल मिलेंगी तब वो नागिन डांस करेंगी। ऐसे में जब एक्ट्रेस को फाइनली बेल मिली थी तब वो उनका दिल नहीं तोडना चाहती थी और वो सबके साथ मिलकर जमीन पर लेटकर नागिन डांस किया। जहां उस पल को रिया आज तक भूल भी नहीं पाई हैं।

Advertisement
Next Article