India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Genelia D'Souza की प्रेग्नेंसी रुमर पर Riteish Deshmukh ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

03:48 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की हिट जोड़ी कही जाने वाली जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं। दरअसल दोनों ही कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में दोनों को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया था। जहां से दोनों की कई वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब वायरल हो रहे वीडियो को देख फिर जेनेलिया देशमुख की प्रेगनेंसी की खबरे तेज हो गयी हैं। 
दरअसल जेनेलिया और रितेश का इस इवेंट से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जेनेलिया को अपने बंप पर हाथ रखकर पोज देते देखा गया, जिसके बाद फैंस उनसे पूछने लगे हैं कि क्या वे प्रेगनेंट हैं और अपना तीसरा बच्चा एक्पेक्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पोज देते हुए अपने पेट पर हाथ रख रखा था और रितेश इवेंट में उनका ख्याल रखते हुए दिखाई दे रहे थे।
वही इस वीडियो को देखने के बाद अब फैंस का शक यकीन के तब्दील होता हुआ दिख रहा हैं। और उन्हें ऐसा लगने लगा हैं की जेनेलिया तीसरी बार मां बनने वाली हैं। वीडियो में जेनेलिया ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वही अब इन सारे अफवाहों या कहे तो अटकलों पर खुद रितेश देशमुख अपनी चुप्पी तोड़ती हुए दिख रहे हैं। रितेश ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा के प्रेग्नेंसी के कयास लगाने वाले एक पोर्टल का स्क्रीनशॉट शेयर किया।
उस पोस्ट में लिखा था कि ‘क्या जेनेलिया डिसूजा प्रेग्नेंट हैं? जब वो अपने पति रितेश देशमुख के साथ पोज दे रही थीं, तब फैंस ने उनका बेबी बंप नोटिस किया’। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा ‘मुझे 2-3 और होने पर कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन दुर्भाग्य से यह झूठ है’। 
बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने फरवरी 2012 में शादी की थी। वहीं दो साल बाद 2014 में उन्होंने अपने पहले बच्चे रियान का स्वागत किया था। वहीं साल 2016 में जेनेलिया अपने दूसरे बच्चे राहिल को जन्म दिया था। ऐसे में अब उनके तीसरे बार प्रेगनेंट होने की खबरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही थी। 
Advertisement
Next Article