India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

डबल-ट्रबल की Bhool Bhulaiyaa में उलझे रूह बाबा, Kartik Aaryan का 2-2 मंजुलिका से सामना

10:52 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर Bhool Bhulaiyaa 3 का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिससे हर तरफ मौजूद फैंस के बीच एक्साइटमेंट को लहर दौड़ गई है। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा शुरू की गई, इस सीरीज का यह लेटेस्ट पार्ट इस दिवाली हॉरर और कॉमेडी का एक कभी न भूलने वाला तड़का देने के लिये तैयार है। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड इस प्रोजेक्ट को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के रूप में वापस आते हुए दिखाया गया है, जो अपने मजेदार पर्सनालिटी और कॉमेडी के लिए पसंद किया जाने वाला किरदार है।

मंजुलिका बन लौटीं विद्या बालन

फिल्म में एक्टर के साथ विद्या बालन भी हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में मशहूर मंजुलिका का किरदार निभाया था। विद्या बालन द्वारा निभाए गए रहस्यमयी आत्मा के किरदार ने कई लोगों को डरा दिया था। लेकिन इस बार, इस फ्रैंचाइज़ ने और भी ज़्यादा ट्विस्ट और रोमांचक पलों के साथ चीज़ों को और आगे बढ़ाया है, जो फिल्म की कहानी को आकार देते हैं।

रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होगी भिड़ंत

ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली भिडंत की झलक दिखाई गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। स्मार्ट राइटिंग, कमाल के विजुअल्स और एक दिलचस्प कहानी के साथ, भूल भुलैया 3 का ऐम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना और इस दिवाली को यादगार बनाना है। रूह बाबा के मजेदार कारनामे और मंजुलिका की डरावनी छाया एक रोमांचक फिल्म का अनुभव देने का माहौल बना रही हैं।

भारत की सबसे मशहूर हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी

भूल भुलैया भारत की सबसे मशहूर हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है। इसने हमेशा दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट करने के साथ उनके दिलों पर राज किया है।भूल भुलैया 2 एक बड़ी सफलता थी। इसे महामारी के बाद के शुरुआती समय में रिलीज़ किया गया था और इसे देखने के लिए लंबे समय के बाद बड़ी भीड़ सिनेमाघरों में वापस आते हुए देखी गई थी। फिल्म ने न सिर्फ लगभग ₹266 करोड़ की कमाई के साथ रिकॉर्ड बनाया था, बल्कि 2022 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बन गई थी।

भूल भुलैया 3 की कास्ट

इसके अलावा, भूल भुलैया 3 में जबरदस्त कास्ट हैं। इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं।  जबकि, सपोर्टिंग कास्ट में विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और कई अन्य का नाम शामिल है। कहना गलत नहीं होगा की यह सपोर्टिंग कास्ट इस हॉरर-कॉमेडी में एक खास आकर्षण लाता है। ट्रेलर से पता चलता है कि भूल भुलैया 3 अपने मशहूर गाने के साथ वापस आ गई है और देखने में मजेदार होने का वादा करती है। फिल्म में एक स्ट्रांग म्यूजिकल स्कोर है, जिस पर ध्यान देना एक खास हिस्सा होगा। अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, क्योंकि भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement
Next Article