India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मां बनने वाली हैं Rubina Dilaik, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर खास अंदाज में शेयर किया गुड़न्यूज़

02:48 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
छोटे परदे की फेवरेट बहु कही जाने वाली रुबीना दिलैक इन दिनों अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही  हैं। दरअसल काफी समय से सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही थी की रुबीना प्रेग्नेंट हैं। ऐसे अब आखिरकार रुबीना ने खुद सी बात की पुष्टि कर दी हैं की एक्ट्रेस सच में मां बनने वाली हैं। जहां अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना नए बड़े ही खास अंदाज में अपनी प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट की हैं। 
बता दे की रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक यॉर्ट पर समंदर के बीच पोज करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। रुबीना ने बेबी बंप की तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। रुबीना दिलैक ने गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा- ‘जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और अब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे। जल्द ही एक छोटे ट्रैवलर का स्वागत करने जा रहे हैं!’ रुबीना दिलैक के इस खुशखबरी वाले पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया है।   

बता दे की रुबीना इन दिनों अपने बिजी शेडूल से टाइम निकालकर पति अभिनव शुक्ला के साथ कैलिफॉर्निया में वैकेशन मना रही हैं। वही अब रुबीना के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई, ये खुशखबरी सुनकर बहुत खुशी हुई’, वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘मेरा दिल ख़ुशी से झूम उठा, छोटा शेर जल्द आने वाला है’, वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातार कपल को बधाइयां देते हुए दिख रहे हैं। 
रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना 4 से 5 महीनें की प्रेग्नेंट हैं और अपना ये गोल्डन पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। 
फिलहाल वह और उनके पति अभिनव लॉन्ग वैकेशन पर हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर भी फैंस ने लंबे समय पहले इस गुडन्यूज का कयास लगाना शुरू कर दिया था।
Advertisement
Next Article