India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ruslaan Box office: मंडे टेस्ट में फेल हुई सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म, जानें कलेक्शन

10:23 AM Apr 30, 2024 IST
Advertisement

आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को दर्शकों से मिली जुली रिस्पॉन्स मिल रहा है। वही लोगों ने एक्टर के अभिनय की जमकर तारीफ की है। पहले दिन से ही रुसलान ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही धीमी शुरुआत की है। चलिए जानते हैं चौथे दिन फिल्म ने देशभर में कितने नोट छापे हैं।

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान सिनेमाघरों में दस्तक दें चुकी हैं। मेकर्स का मानना था ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी लेकिन रिलीज के बाद इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिला, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन बेहद खराब परफॉर्म किया और वीकेंड पर भी इसकी कमाई में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला।

फिल्म ‘रुसलान’ ने चार दिनों में कमाए इतने करोड़

आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर जारी होने के बाद से ये फिल्म काफी चर्चा में थी। मेकर्स को उम्मीद थी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल कर देगी। ऐसे में हम आपको इस फिल्म की चर दिनों की कमाई बताते हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ का मंडे कलेक्शन कम हुआ है। चौथे दिन फिल्म ने देशभर में सिर्फ 40 लाख की कमाई की है, इस फिल्म की भारत में अब तक टोटल कमाई सिर्फ 2.55 करोड़ हो पाई है। कलेक्शन के आंकड़ों से इस तरह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी

‘रुसलान’ एक फुल एक्शन थ्रिलर फिल्म है इस फिल्म के डायरेक्टर करण ललिट बुटानी के निर्देशन में बनी हैं ये आयुष शर्मा द्वारा निभाए गए किरदार ‘रुसलान’ के इर्द गिर्द घूमती हैं। वह देश को दुश्मनों से बचाने की खातिर एक मिशन पर निकलता है, फिल्म में आयुष के अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह और जगपति बाबू जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। बता दें आयुष शर्मा की चौथी फिल्म है, रुसलान से पहले इन दोनों फिल्मों में नज़र आ चुके हैं आयुष शर्मा ‘लवयात्री’ और ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ फिल्म में काम कर चुके हैं

Advertisement
Next Article